समाचार

पद्मावत पर बीजेपी नेता के बदले तेवर कहा ‘कोई फिल्म रिलीज करना चाहे तो पूरी सुरक्षा मुहैया होगी’

मध्य प्रदेश: फिल्म पद्मावत को लेकर अभी भी राजनीति जारी है। जी हां, गुरूवार को पद्मावत भले ही रिलीज हो चुकी हो, लेकिन नेतागण अब भी इस बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले जो नेता समर्थन नहीं कर रहे थे, उनके अब सुर बदल चुकें हैं। आइये जानते हैं कि हमारी इस रिपोर्ट में खास क्या है?

याद दिला दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद फिल्म ‘पद्मावत’ गुरुवार को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है, फिल्म रिलीज न होने के पर जब पत्रकारों ने एमपी के गृहमंत्री से पूछा गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है। जी हां, एमपी के गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फिल्म की रिलीज को लेकर कोई रोक नहीं है, सिनेमाघर के मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का खुद  निर्णय लिया है, ऐसे में सरकार पर किसी भी प्रकार का आरोप लगाना गलत है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर एमपी के गृहमंत्री ने पद्मावत पर बड़ी प्रक्रिया दी, जिसकी वजह सियासी गलियारों में हलचलें मच चुकी हैं।.  मेंत्री ने कहा कि फिल्म रिलीज को लेकर कोई रोक नहीं लगाई गई है, जो दिखाना चाहे उसे पूरी सुरक्षा मिलेगी। मंत्री ने कहा कि मालिकों ने खुद ही दिखाने का निर्णय नहीं लिया था, ऐसे में अगर कोई फिल्म रिलीज करना चाहेगा तो सरकार उसे पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। साथ ही कानून व्यवस्था की बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि हमें फिल्म से कोई ऐतराज नहीं है, हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हैं, लेकिन अगर सिनेमाघर के मालिक नहीं चाहते हैं, तो हमारी कोई गलती नहीं है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में चार राज्यों के खिलाफ अवमानना की याचिका दायर हुई है, यही वजह है कि एमपी के मंत्री अपनी सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं। बहरहाल, अब देखना ये होगा कि आखिर पद्मावत पर जारी राजनीति कब खत्म होगी?

Back to top button