समाचार

ओवैसी का बड़ा बयान ‘बीजेपी कांग्रेस मुक्त भारत नहीं, बल्कि मुस्लिम मुक्त चाहती है’

मुंबई: बड़बोले बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। जी हां, ओवैसी ने धर्म के नाम पर बीजेपी पर हमला किया है। बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और आरएसएस पर वार किया है, जिसके बाद से ही सियासी गलियां गरम हो चुकी हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि जहां एक तरफ बीजेपी मुस्लिम मुक्त भारत चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ आरएसएस दलित मुक्त भारत का निर्माण करने में लगा हुआ है। अपने इस बयान के बाद ओवैसी ने मुस्लिम और दलित समुदाय से अपील करते हुए कहा कि आप सभी को जागना होगा।

बीजेपी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों और दलित को अब जागना होगा, क्योंकि बीजेपी इस देश को मुस्लिम मुक्त भारत बनाना चाहती है, तो वहीं आरएसएस दलित मुक्त भारत चाहती है, ऐसे में आपको अपने हक की लड़ाई के लिए जागना होगा वरना बहुत देर हो जाएगी।

याद दिला दें कि बहुत पहले ओवैसी ने मीम और भीम नाम से एक नारा दिया था, उसी को याद करते हुए ओवैसी ने कहा कि मैं दलितों से भी कहना चाह रहा हूं कि आपका गरीब भाई आपके सामने खड़ा हुआ है। यहां आपको याद दिला दें कि ओवैसी भीम दलितों के लिए करते है तो वहीं मीम मुस्लिम समुदाय के लिए करते हैं।

ओवैसी यही नहीं रूके उन्होंने आगे तीन तलाक को लकेर भी मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। बता दें कि तीन तलाक पर ओवैसी ने कहा कि इस कानून का मकसद मुस्लिम बच्चों को जेल में डालना और मुस्लिम महिलाओं को रोड पर लाना है, यही इस कानून का असल मकसद है, न्याय के नाम पर मोदी सरकार मुस्लिम समुदाय को सड़क पर लाने का काम कर रही है।

Back to top button