नेतन्याहू दंपति के ताज दीदार पर ‘सिंगल’ योगी-मोदी पर अखिलेश का तंज

उत्तर प्रदेश: 2017 में ताजमहल को लेकर यूपी की राजनीति में बड़ा भूचाल देखने को मिला था। जी हां, भूचाल की गंभीरता इतनी थी कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ताज का दीदार करने भी जाना पड़ा था। हम आपको बताएंगे आखिर क्यों अखिलेश ने योगी-मोदी पर ताजमहल को लेकर व्यंग्य किया।

याद दिला दें कि पिछले साल ताजमहल को लेकर बड़ा घमासान देखने को मिला था। घमासान के पीछे की वजह यह थी कि यूपी के पर्यटन बुक से ताजमहल का नाम हटाया गया था, फिर क्या इस मुद्दे पर यूपी समेत पूरे देश की राजनीति गरमा गई थी। तो चलिए खबर पर एक नजर डालते हैें।

akhilesh on modi yogi

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने मंगववार को दुनिया के आठवें अजूबे ताजमहल का दौरा किया। जी हां, नेतन्याहू अपनी पत्नी सारा के साथ ताज का दीदार करने पहुंचे, लेकिन यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भला मौके का फायदा उठाने से कहां पीछे हटने वाले थे? आपको बता दें कि इस विजिट के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज भरा ट्वीट किया।

बता दें कि अखिलेश ने ताज का दीदार करते हुए इजरायली पीएम नेतन्याहू और उनकी पत्नी की फोटो ट्वीट करते हुए उसके साथ एक शायरी भी लिखा। भले ही अखिलेश की कोई मंसा न हो सीएम योगी और पीएम मोदी पर तंज कसने का लेकिन कयास तो यही लगाएं जा रहे हैं कि उन्होंने सीधे-सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है।

akhilesh on modi yogi

दरअसल, जहां एक तरफ देश के पीएम मोदी अपनी पत्नी के साथ नहीं ंरहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ संन्यासी होने की वजह से सिंगल हैं। ऐसे में अखिलेश यादव ने मौके का फायदा उठाते हुए मोदी-योगी को आड़े हाथों लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.