बॉलीवुड

विराट और अनुष्का के रिसेप्शन की तस्वीर देख भड़की युवराज की वाइफ हेजल, पति को दी चेतावनी

क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को अगर 2017 का सबसे बड़ा आयोजन कहें तो कुछ गलत ना होगा । शादी से लेकर उनके रिसेप्शन की खबरों और तस्वीरों ने मीडिया में जितनी सुर्खियां बटोरी हैं शायद ही किसी और आयोजन ने की होगीं। इस शादी को लेकर विराट और अनुष्का के फैंस से लेकर पूरा देश खूब उत्साहित दिखा है। शादी भले इटली में हुई पर उसके बाद हुए दो रिसेप्शन ने बी-टॉउन  ने खूब धमाल मचाया है खासकर मुंबई में हुए दूसरे रिसेप्शन ने। इसमें क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई और नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं। इस रिसेप्शन की तस्वीरे अब भी मीडिया में खबरे बना रही हैं। इस मौके पर विराट-अनुष्का के साथ वहां पहुंचे हर सेलीब्रिटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

लेकिन इस बीच खबर ये भी है कि इस रिसेप्शन पहुंचे मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक तस्वीर खिंचावाई तो उसे देख उनकी वाइफ हेजल कीच बुरी तरह भड़क गई और खुलेआम सोशल मीडिया पर ही अपने पति को चेतावनी दे डाली।

आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि हेजल को इतनी मिर्ची लग गई। दरअसल, विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड के साथ -साथ क्रिकेटरों का भी जमावड़ा लगा था। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी नई नवेली दुल्हन सागरिका घाटगे भी पहुंची थीं। ऐसे में वहां पहुंचे युवराज सिंह ने जहीर की पत्नी सागरिका के साथ अपनी एक तस्वीर ली जिसे सागरिका इस्टांग्राम पर शेयर कर दिया। इस तस्वीर के साथ सागरिका ने एक कैप्शन भी लिखा – सागरिका घाटगे ट्वीनिंग विद मिस्टर सिंह। इस तस्वीर में सागरिका ने मरून रंग का लहंगा तो वहीं युवराज ने उसी रंग की शेरवानी पहनी हुई थी। बस फिर क्या था जैसे ही इस तस्वीर को युवराज की वाइफ हजल ने देखा वो भड़क गई और इस पोस्ट पर कमेंट किया। हेजल ने लिखा.. ‘मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था। ऐसे में हेजल के इस कमेंट के बाद यूजर्स भी कमेंट करने से नहीं चूके।

वैस आपको बता दें कि विराट और अनुष्का से पहले सागरिका और जहीर खान भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं ये जोड़ी भी बॉलीवुड और क्रिकेट की केमेस्ट्री से बनी है। जहीर खान जहां सफल गेंदबाज रह चुके हैं वही सागरिका भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं । हाल ही में इनकी हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय रही ।

Back to top button