बॉलीवुड

अब आमिर दर्शकों के सामने करेंगे बड़ा धमाका, शाहरुख खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदूस्तान भले ही लोगों के दिलों का ना छू पाई हो, लेकिन आमिर ने भी हार नहीं मानी है। अब आमिर एक बार फिर दर्शकों के सामने आने की तैयारी में लगे। दरअसल आमिर खान अब अपना ड्रीम प्रोजक्ट महाभारत बना रहे हैं जिसमें कई बड़े बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़े ब़जट की फिल्म होगी और इसका सेट बाहुबली फिल्म के सेट से भी कहीं ज्यादा बड़ा होगा। इस फिल्म में आमिर खुद किस किरदार में नजर आने वाले हैं इसका खुलासा शाहरुख खान ने किया है।

आमिर बनेंगे कृष्ण

बता दें कि शाहरुख खान ने खुलासा करते हुए कहा है कि आमिर खान इस फिल्म में श्रीकृष्ण का रोल करते नजर आएंगे। हालांकि आमिर के इस ड्रीम प्रोजक्ट के साथ यह बात बहुत पहले ही क्लीयर हो गई थी कि आमिर कृष्ण का रोल निभाने वाले हैं और अब किंग खान भी खुलकर इस पर अपनी बात रख रहे हैं। बहरहाल आमिर खान या उनकी टीम की तरफ से अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वही कृष्ण का रोल निभाने वाले हैं।

बता दें कि आमिर खान की यह ड्रीम प्रोजक्ट फिल्म ना होकर वेब सीरीज होगा जो 7 अलग भागों में रिलीज किया जाएगा। इस वक्त वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है और आमिर चाहते हैं कि दर्शक उनकी बनाई चीज को पसंद करें इसलिए उन्होंने  से फिल्मी ना बनाकर वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है। यह प्रोजेक्ट 1000 करोड़ का बहुत ही विशाल प्रोजक्ट है।

दीपिका को मिला था द्रौपदी का रोल

बता दें कि इस वेब सीरीज में द्रौपदी के रोल के लिए दीपिका का नाम सामने आ रहा था, लेकिन खबर है कि दीपिका ने द्रोपदी का रोल करने से इनकार कर दिया है। इसकी वजह साफ नहीं बताई जा रही हैं, लेकिन ऐसा हो सकता है कि दीपिका लगातार ऐतिहासिक किरदार नहीं करना चाह रही हों। हालांकि दर्शकों के लिए यह काफी सरप्राइजिंग एलिमेंट होता क्योंकि इससे पहले दीपिका और आमिर ने साथ काम नहीं किया है।

गौरतलब है कि साल 2018 आमिर खान के लिए फिल्मी नजरिए से काफी खराब हो गया। एक लंबे इंतजार के बाद आमिर की फिल्म पीके 8 नंवबर को रिलीज तो हुई, लेकिन दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई औऱ ना ही वह आमिर के किरदार से ज्यादा प्रेरित हुए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फातिमा शेख भी थे और कैटरीना ने ग्लैमर का तड़का भी लगाया, लेकिन लोगों को .यह बड़े सितारों वाली फिल्म ज्यादा लुभा नहीं पाई।

सफल थी दंगल

आमिर की 2017 में आई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि इससे पहले रिलीज हुई फिल्म दंगल को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया था और आमिर का किरदार काफी पसंद भी किया गया था। इस फिल्म ने भारत में तो जबरदस्त कमाई की थी, लेकिन चीन में तो इसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में आमिर ने एक जवान आदमी से लेकर एक बूढ़े पिता तक का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें

Back to top button