बॉलीवुड

दीपवीर के रिसेप्शन से नदारद रहे ये खास चेहरे, वजह है बेहद साफ

दीपवीर की शादी की रस्में आखिर अपने अंतिम पड़ाव पर आ ही गईं। 1 दिसंबर को दोनों ने अपनी शादी का आखिरी रिसेप्शन दिया जिसमें बॉलीवुड सितारों ने चार चांद लगा दिए । यहां पर एक से बढ़कर एक चेहरे थे और खूबसूरती ऐसी की नजरें टिकी रह जाएं। हालांकि रिसेप्शन के इस खास मौके पर कुछ ऐसे चेहरे भी थें जो गायब दिखे। यह बॉलीवुड के कुछ ऐसे खास लोग हैं जो अक्सर हर पार्टी और सेलिब्रेशन में नजर आ जाते हैं, लेकिन दीपवीर की बिग फैट इंडियन वेडिंग का सेलिब्रेशन क्यों मिस किया गया यह वजह भी खास है। कौन कौन इस फंक्शन में आया यह तो आप जान गए। अब आपको बताते हैं कि कौन  थे वह लोग जो इस फंक्शन का हिस्सा नहीं बने और क्यों।

रनबीर कपूर

दीपिका के रिसेप्शन का मौका और रनबीर का ना आना थोड़ा तो मिस्टिरियस लगता है। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि एक्स की खुशी में शामिल होने का मौका रनबीर छोड़ देते तो ऐसा नही है। दरअसल रनबीर इन दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग जोरों शोरों से कर रहे हैं। बिजी शेड्यूल होने की वजह से रनबीर इनकी खुशी का हिस्सा नहीं बन पाए। बता दें कि रनबीर और दीपिका के बीच जो भी गिले शिकवे थे वह बहुत पहले ही खत्म हो चुके थे और रणवीर दीपिका के साथ रनबीर की अच्छी दोस्ती है। हालांकि रनबीर का इस पार्टी में होना बहुत ही  खास होता।

विराट कोहली

हर जगह हाथों में हाथ डालकर घूमने वाले विरुष्का की यह जोड़ी भी अधूरी थी। दरअसल ऑस्ट्रेलिया में मैच होनो के कारण विराट दीपिका रणवीर का रिसेप्शन अंटैज नहीं कर पाए, लेकिन मिसेज अनुष्का बेहद ही प्यारा गाउन पहनें इनके रिसेप्शन में शामिल हुईं। गौरतलब है कि एक वक्त ऐसा था जब अनुष्का भी रणवीर को डेट कर रही थीं। हालांकि अब हालात बदल गए हैं और इनकी भी रणवीर से अच्छी दोस्ती है। हालांकि अनुष्का के चहरे पर विराट के ना होने का गम दिख रहा था, लेकिन उनका खूबसूरत आउटफिट लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था।

अभिषेक बच्चन

किसी भी शादी या पार्टी में बच्चन परिवार की एंट्री बड़ी ही ग्रैंड होती है। हालांकि यहां भी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, बेटी  श्वेता नंदा और बहु ऐश्वर्या राय एक साथ पहुंचें। इस पर्फेक्ट फैमिली पिक्चर में अभिषेक बच्चन कहीं नजर आए। दरअसल अभिषेक बच्चन इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और इस वजह से वह भी इस खास मौके का हिस्सा नहीं बन पाए। हालांकि ऐश हर बार की तरह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

सलमान खान

अक्सर पार्टियों में सलमान खान भी अपना जलवा दिखाते हैं, लेकिन दीपवीर के रिसेप्शन में वह भी नदारद रहे। सबसे खास बात यह कि इस रिसेप्शन में कैटरीना पहुंची। कैट और दीपिका के बीच में हमेशा से कोल्ड वार रहा है। वहीं इन सारी लड़ाइयों को खत्म करते हुए दीपिका ने आखिर कैट को इनवाइट कर ही लिया और कैट ने भी बेहद खूबसूरत सी साड़ी पहन कर दीपवीर की खुशियों में चार चांद लगा दिए।

आलिया भट्ट

दीपिका से अच्छी बॉन्डिंग रखने वाली आलिया भट्ट भी दीपवीर के रिसेप्शन से गायब रहीं। वह रनबीर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस वजह से वह दीपिका के इस खा कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाई। बता दें कि रनबीर को लेकर कैट औऱ दीपिका के बीच तो तनातनी दिखी, लेकिन आलिया के साथ दीपिका के रिलेशन अच्छे ही रहे। वैसे अगर आलिया इस का हिस्सा बनती तो हमें पूरा यकीन हैं कि उनकी एंट्री रनबीर के साथ ही होती।

यह भी पढ़ें

Back to top button