विशेष

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया में फेक अकाउंट बनाकर करती हैं ये काम

न्यूज़ट्रैंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  केदारनाथ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, वैसे बता दें कि सारा अपनी फिल्म आने से पहले भी खबरों में बनी रहती थीं, लेकिन इन दिनों सारा के बारे में लोग ज्यादा जानना चाहते हैं और उनकी हर एक छोटी से छोटी बात की जानकारी चाहते हैं।

बता दें कि हाल ही में सारा अली खान कॉफी विद करण के चैट शो में पहुंची थी और वहां पर अपने पिता के सामने ही उन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि वो बॉलीवुड में रनबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और सारा के इस बयान के बाद बॉलीवुड गलियारें में खलबली सी मच गई थी। क्योंकि इन दिनों रनबीर और आलिया के रिलेशन में होने की खबरे आ रही हैं, ऐसे में सारा का ये बयान सुनकर शायद आलिया को अच्छा नहीं लगेगा। वैल ये तो हो गई पुरानी बात लेकिन सारा ने हाल ही में जो खुलासा किया है वो जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे।

सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में जी जान से लगी हुई हैं। सारा और सुशांत इन दिनों अक्सर ही किसी ना किसी इंटरव्यू में दिखाए दे जाते हैं, जहां पर वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं। बता दें कि हाल ही में सारा ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया जहां पर सारा ने कैमरे के सामने ये बात कबूल की है कि वो भी सोशल मीडिया में फेक अकाउंट रखती है जिससे वो कई लोगों को फौलो करती हैं। सारा ने कैमरे के सामने ये कबूल किया कि उनका इंस्टाग्राम पर एक फेक अकाउंट है, इसी के साथ उन्होंने बताया कि वो ट्विटर पर भी हैं लेकिन किसी फेक अकाउंट से, सारा ने बताया कि वो जल्द ही ट्विटर पर अपने नाम से आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

MTV Ace of Space ???✌️? What a blast ?Thank you for having me ?

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


साथ ही सारा ने बताया कि – ‘मैं एक सामान्य लड़की हूं। मैंने एक सामान्य लड़की की तरह लोगों को स्टॉक करती हूं। मेरा भी एक फेक इंस्टाग्राम अकाउंट है। मैं इस फेक इंस्टाग्राम अकाउंट से सबको फॉलो करती हूं। और तो और ‘हॉट मॉडल’ की तस्वीरों को लाइक भी करती हूं।‘

बता दें कि सारा वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए केदारनाथ फिल्म के पोस्टर्स और फोटोज को शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब यहां पर सवाल ये उठता है कि वो जो काम फेक अकाउंट्स बनाकर कर रही हैं वो अपने अकाउंट से भी कर सकती हैं। लेकिन सारा के ऐसे फेक अकाउंट बना कर लोगों को फौलो करने वाली बात कुछ समझ नहीं आ रही, लेकिन सारा ऐसा क्यों करती हैं इसको तो वो ही बेहतर बता सकती हैं।

सारा की फिल्म केदारनाथ की बात करें तो ये फिल्म केदारनाथ पर आई प्राकृतिक आपदा पर बेस्ड स्टोरी हैं जिसमें सारा और सुशांत लीड किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में दो अलग-अलग धर्म के लोगों के प्यार में पड़ जाने के बाद क्या होता है इस चीज को दर्शाया गया है। अब इंतजार है तो बस 7 दिसंबर का जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी और सारा अली खान की किस्मत का फैसला करेगी।

Back to top button