बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी में पहन रही हैं अब तक का सबसे महंगा लहंगा, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब सबकी नजरें प्रियंका और निक जोनस की शादी पर टिकी हैं. हर कोई शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल जानना चाहता है लेकिन हाई सिक्यूरिटी होने के कारण कम ही जानकारी लोगों तक पहुंच पा रही है. शनिवार को जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस ने शादी कर ली. ये शादी किश्चियन रीति-रिवाज़ से संपन्न हुई. शादी में बस परिवार के सदस्य और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए. आपको बता दें, दोनों की ये शादी क्रिश्चियन और हिंदू रीती रिवाज़ से हो रही है. क्रिश्चियन तौर तरीके से शादी संपन्न होने के बाद दोनों हिंदू रीती रिवाज़ से शादी करेंगे. फिलहाल शादी में दुनियाभर से मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है. प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार हैं बल्कि हॉलीवुड स्टार भी हैं. आज इंटरनेशनल लेवल पर लोग उन्हें पहचानते हैं इसलिए इस ग्रैंड वेडिंग में दुनियाभर के दिग्गज सितारे शिरकत करेंगे. उनकी शादी में कुछ विदेशी बाराती भी आये हैं जिन्होंने आते ही एयरपोर्ट पर धमाल मचा दिया. अब शादी इतने बड़े सितारे की है तो इससे जुड़ी हर एक चीज भी शानदार होगी. सूत्रों के मुताबिक प्रियंका इस शादी में जो लहंगा पहनने जा रही हैं उतना महंगा लहंगा आज तक किसी ने नहीं पहना है. लहंगे की कीमत जानकर हर कोई हैरान है.

इतना महंगा है प्रियंका का लहंगा

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी में बहुत महंगा लहंगा पहनने वाली हैं. फेमस डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने उनका लहंगा डिज़ाइन किया है. बता दें, प्रियंका अपनी शादी में जो लहंगा पहनने वाली हैं उसकी कीमत तकरीबन 3 करोड़ रुपये है. क्या हुआ लहंगे की कीमत सुनकर आपका भी खुला का खुला रह गया ना! प्रियंका ने खास इंस्ट्रक्शन देकर अपना ये लहंगा तैयार करवाया है. कहा जा रहा है कि शादी की एक भी तस्वीर लीक ना हो इसके लिए हाई सिक्यूरिटी का इंतजाम किया गया है. ऐसे में उनके ब्राइडल लुक का दीदार हो पायेगा या नहीं ये तो भगवान ही जानता है.

क्रिश्चियन शादी में पहना था गाउन’

बता दें, प्रियंका ने क्रिश्चियन तौर तरीके से संपन्न हुई शादी में वाइट कलर का एक खूबसूरत सा गाउन पहना था. वहीं, निक ने भी वाइट कलर का एक ऑउटफिट पहना था. इस शादी की थीम सफेद रंग की थी. 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज़ से शादी होने के बाद 2 तारीख को हिंदू रीती रिवाज़ से शादी होगी. इसी साल के अगस्त में निक और प्रियंका ने सगाई की थी. सगाई की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स के साथ शेयर की थी. इस शादी में उसी फोटोग्राफर को हायर किया गया है जिसने दीपवीर और विरूष्का की शादी को कवर किया था. बता दें, प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का फासला है. जहां प्रियंका 36 साल की हैं वहीं निक 26 साल के हैं. शादी के तुरंत बाद यानी 4 दिसंबर को निक-प्रियंका रिसेप्शन देंगे जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के आने की संभावना जताई जा रही है. इसके बाद दोनों एक और रिसेप्शन देंगे जो कि मुंबई में होगा.

पढ़ें: प्रियंका और निक की शादी में हो गया बवाल, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button