बॉलीवुड

बिग बॉस 12: घर वालों के निशाने पर आज सुरभी और दीपिक, अपनों ने ही दिया है धोखा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में आज है वीकेंड का वार मलतब वो दिन जब सलमान घर में आते हैं साथ ही उनके साथ घर में कुछ लोग मेहमान भी एंट्री लेते हैं और इस बार बिग  बॉस के घर में एंट्री की ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत कपूर ने। बता दें कि ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए आज बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं। पहले तो दोनों ने सलमान के साथ स्टेज पर मस्ती की और उसके बाद घर के अंदर गए और घर वालों को ऐसा टॉस्क दिया कि एक बार फिर से घर में जंग का माहौल हो गया।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया हैं जिसमें सलमान के साथ स्टेज पर सारा और सुशांत नजर आ रहे हैं। सारा सलमान को एक टॉस्क देते हैं जिसके चलते सारा के कानों में हेडफोन लगाते हैं और लिप्सिंग करते हैं जिसको देखकर सारा को पहचानना होता है कि सलमान क्या बोल रहे हैं। सारा कुछ भी समझ नहीं पाती हैं और वो ऐसे जवाब देती हैं जिससे सलमान अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। देखें वीडियो-

बता दें कि शो मेकर्स ने एक और वीडियो जारी किया हैं जिसमें सारा और सुशांत घर के अंदर नजर आ रहे हैं और घर वालों को एक टॉस्क देते हैं। सारा घर वालों से पूछती हैं कि घर में से किस सदस्य में सबसे ज्यादा ऐब हैं. जिस पर सभी घर वाले दीपक का नाम लेते हैं और फिर दीपक को एक व्हील पर बांध कर घुमाया जाता है और घर वाले उन पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकते हैं। जिसके बाद सारा का अगला सवाल होता है कि घर में सबसे ज्यादा तबाही कौन मचाता है जिस पर सभी घर वाले सुरभी का नाम लेते हैं, गौर करने वाली बात तो यह है कि सुरभी के खास सोमी, दीपक और रोमिल भी सुरभी का ही नाम लेते हैं। जिसेक बाद सुरभी के साथ भी वही सुलूक किया जाता है जैसा दीपक के साथ हुआ था।

इसके बाद सारा का अगला सवाल होता है कि आपके हिसाब से इस घर में सबसे ज्यादा फोकट का कौन है जिस पर सभी घर वाले दीपिका का नाम लेते हैं। और फिर घर वालों के निशाने पर होती हैं दीपिका और उनके ऊपर होता है पानी के गुब्बारों से हमला। देखें वीडियो-

बता दें बिग बॉस के घर में अभी जो माहौल चल रहा है उसके हिसाब से घर का हर सदस्य अपनी जीत के लिए ही लड़ रहा है अब घर में कोई किसी का दोस्त नहीं रहा है, अब बस घर में सब अपनी जीत के लिए खेल रहे हैं और ऐसे में ये शो और इंट्रेस्टिंग हो गया है।

बिग बॉस 12: इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट की सलमान भी हो गए शॉक्ड

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने की सलमान से बद्तमीजी, बोले “मेरा ऐटिट्यूट है” उसके बाद जो हुआ

Back to top button