बॉलीवुड

बिग बॉस 12: इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ऐसा कंटेस्टेंट की सलमान भी हो गए शॉक्ड

न्यूजट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में आज समय है किसी एक घर से सदस्य का घर से बेघर होने का, ये बिग बॉस के गेम का रूल होता है जब हर हफ्ते कोई सदस्य घर से बेघर होता है लेकिन इस हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर होेने वाला है उसके बारे में तो आपने क्या घर के सदस्यों और खुद सलमान ने भी नहीं सोचा होगा।

दरअसल बिग बॉस के घर में ये हफ्ता काफी मजेदार रहा जिसने दर्शकों को खूब  एंटरटेन भी किया और एपिसोड को मसाला भी, जब शो की शुरूआत हुई थी तब शो को मिल रहा रिस्पांस कुछ खास नहीं था लेकिन बीतते दिनों के साथ शो में वो सब देखने को मिल रहा है जिसे दर्शक पसंद करते थे। इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कई ऐसे वाक्ये हुए जिसने इस हफ्ते को लोगों के लिए काफी रोमांचक बना दिया और साथ ही सुर्खियां भी खूब बटोरी, बता दें कि श्रीसंत ने इस हफ्ते के एक एपिसोड में अपने और भज्जी के बीच हुए विवाद के बारे में पहली बार खुलकर बात की। इस खबर को बाहर खूब बढ़ चढ़कर दिखााय गया और यह खबर सुर्खियों में भी रही। लेकिन इसी बीच एक और खबर है जो सुर्खियों में आ रही है और वो है इस बार घर से होने वाले इविक्शन।

जी हां, बात करें नॉमिनेशन टॉस्क की तो इस बार ये टॉस्क भी काफी दिलचस्प रहा, शिवाशीष की गलती के चलते बिग बॉस ने इस हफ्ते घर के सभी सदस्यों को नॉमिनेट कर दिया था जिसके चलते घर में दीपिका ककड़, सुरभि राणा, दीपक, सृष्टि, जसलनी, करणवीर , सोमी, मेघा, रोहित , श्रीसंत नॉमिनेट हो गए थे रोमिल कैप्टन होने के नाते इस इविक्शन से बच गए थे। जिसके बाद बिग बॉस ने घर के तीन सदस्योॆ सुरभी, दीपिका और दीपक को खुद को सुरक्षित करने का मौका दिया, जिसके बाद  घर से बेघर होने के लिए दीपिका, दीपक, मेघा, रोहित, सृष्टि, जसलनी, करणवीर नॅामिनेट हुए थे। इसके बाद द खबरी द्वारा  सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी के मुताबिक, इस बार घर से सृष्टि रोड बाहर हो जाएगी।

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सभी ने रोहित का नाम सोचा था क्योंकि वो जब से घर में आए हैं तब से वो ज्यादा कुछ कर नहीं पाए हैं, वो खबरों में आए भी तो अपने और सृष्टि के साथ नाम जुड़ने को लेकर, लेकिन इस बार रोहित ने लग्जरी बजट टॉस्क में पूरा गेम ही पलट दिया और वो कैमरे पर भी खूब नजर आए। लगता है रोहित का ये काम ही उनके लिए वरदान साबित हुआ औऱ वो घर से बेघर होने से बच गए और सृष्टि रोड को घर से बेघर होना पड़ा।

Back to top button