मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ‘बिना दूल्हे की बारात’, जीत का चौका मारेगी बीजेपी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में घमासान जारी है। अब मध्यप्रदेश में अंतिम चरण का प्रचार चल रहा है, जिसमें कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही अपनी पूरी ताकत झोंकती हुई नजर आ रही है। जी हां, मध्यप्रदेश में सत्ता बनाने के लिए तमाम पार्टियां बेताब हो रही है, जिसकी वजह से वोटरों को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। मध्यप्रदेश में अब वोटिंग के लिए बहुत ही कम समय बचा हुआ है, ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस बिन दूल्हे की बाराती है और बीजेपी बिना किसी शक के जीत का चौका मारेगी। दरअसल, मध्यप्रदेश में शिवराज पिछले कई सालों से सत्ता पर बरकरार है, ऐसे में इस बार उनकी राह मुश्किल मानी जा रही है, लेकिन बीजेपी यह दावा करती हुई नजर आ रही है कि एक बार फिर से मध्यप्रदेश में भगवा लहराएगा, क्योंकि शिवराज सिंह चौहान ने बीते कई सालों से मध्यप्रदेश को विकास की राह पर लेकर जा रहे हैं।

विकास और सुशासन के पिच पर जीत का चौका मारेगी

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी जनसभा में कहा कि विकास और सुशासन के पिच पर जीत का चौका ज़रूर मारेगी। जी हां, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस में कोई नेता छिंदवाडा से तो कोई गुना से अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है, लेकिन बीजेपी विकास और सुशासन के मुद्दे पर जनता का भरोसा जीतने में सफर हो रही है। ऐसे में अगर यह कहा जाए कि कांग्रेस बिन दूल्हे की बाराती के साथ चुनाव लड़ रही है, तो यह गलत नहीं होगा।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद तेज गति से विकास हुआ है। राजनाथ सिंह यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में ऐसा कोई नेता नही है, जिसका कोई जनाधार हो, लेकिन बीजेपी ने हमेशा जनता के लिए काम किया है और जनता के लिए ही समर्पित है, ऐसे में उन्होंने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की। इसके अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में विकास दौड़ रहा है।