बॉलीवुड

एक साल की हो चुकी है चाहत खन्ना की बेटी, जन्मदिन पर पिंक ड्रेस में वायरल हुआ क्यूट लुक

स्टार किड्स आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फिर चाहे बात तैमूर अली खान की हो या फिर रूही की, लेकिन इन स्टार किड्स के अलावा कई अन्य किड्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं, जिनमें से एक चाहत खन्ना की बेटी है। एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बेटी अब एक साल की हो गई है। चाहत खन्ना की बेटी बहुत ही ज्यादा क्यूट है और यही वजह है कि उसकी बर्थडे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

स्टार किड्स अपने पैरेंट्स की तरह ही फेमस हो जाते हैं। ठीक ऐसा ही टीवी जगत की एक्ट्रेस चाहत खन्ना की बेटी के साथ भी हो रहा है। चाहत खन्ना की दो बेटियां हैं, जिसमें से छोटी बेटी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चाहत खन्ना ने अपने एक्टिंग से घर घर में अपना नाम बनाया है। चाहत खन्ना की पहचान घर घर में है। बता दें कि चाहत खन्ना ने ‘कुमकुम: प्यारा सा बंधन’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’, ‘हीरो भक्ति की शक्ति है’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, जैसे बड़े बड़े सीरियल में काम किया है।

चाहत खन्ना ने मनाया बेटी का पहला बर्थडे

अभिनेत्री चाहत खन्ना ने बीते दिनों अपनी बेटी अमारिया का पहला बर्थडे मनाया, जिसमें अमारिया बहुत ही प्यारी लग रही हैं। पिंक ड्रेस में अमारिया की क्यूटनेस का कोई जवाब ही नहीं है। वहीं अगर बात चाहत खन्ना की करे तो बेटी के बर्थडे पर वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई। चाहत खन्ना अपनी बेटियों से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं। बेटी अमारिया के बर्थडे को खास बनाने के लिए चाहत खन्ना ने उसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर भी शेयर की, ताकि फैंस की दुआएं भी उसे मिल सके।

क्यूटनेस में सबको मात देती है चाहत खन्ना की बेटी

अभिनेत्री चाहत खन्ना की बेटी अमारिया बहुत ही ज्यादा क्यूट है। इतना ही नहीं, जब इसकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो लोग देखते ही रहे गए थे। ऐसे में अमारिया पिंक ड्रेस में बहुत ही क्यूट लग रही है। अमारिया के ड्रेस की बात करे तो उसने पूरा पिंक पिंक पहना है। सिर से लेकर पांव तक अमारिया पूरी पिंकी पिंकी हो रही है। अमारिया की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि अमारिया पूरे एक साल की हो चुकी है।

पति से अलग होना चाहती हैं चाहत खन्ना

बता दें कि चाहत खन्ना ने फरहान मिर्जा से 2013 में शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई। अब बात तलाक तक पहुंच चुकी है। इसके अलावा चाहत खन्ना ने अपने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। ऐसे में अब दोनों के तलाक की बात चल रही है और चाहत खन्ना के माता पिता चाहत का साथ दे रहे हैं। हालांकि, फिलहाल इस खबर को लेकर कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आया है।

Back to top button