राजनीति

एक IAS ऑफिसर का आ गया फरयादी लड़की पर दिल फिर आगे जो हुआ वह सच में दिलचस्प है

आईएएस संजय खत्री ऐसा नाम हैं जो सभी लोगी ने सुना ही होगा इन्होने कारनामे ही कुछ ऐसे किये हैं कि लोगो को इनके बारे में अच्छे से मालूम होना तह है , यह कोई और नहीं वही हैं जिनका नाम एक बार सुर्खियों में आया था जिन्होंने पॉण्टी चड्ढा से झगड़ा मोल लिया था. इसके इलावा भी ये कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर से भी पंगा ले चुके हैं और अखबार की हेडलाइंस बन चुके हैं. एक बार फिर से संजय ने कुछ ऐसा अजीबो गरीब कारनामा कर दिया है जो इनका नाम फिर से एक बार सुर्ख़ियों में छा गया है.

इस बार मामला किसी सरकारी दफ्तर या पॉलिटिक्स का नहीं बल्कि इनके दिल का है. जी हाँ, आपने एकदम सही पढ़ा. संजय को इस बार सच्ची मोहब्बत ने घेर लिया है. और तो और इसी कैन संजय शादी जैसा बढ़ा फैसला भी कर चुके हैं. जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में बन गये हैं. तो चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है…

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि संजय इससे पहले गाजीपुर के डीएम् रह चुके हैं. इसी दौरान संजय खत्री के पास एक लड़की हमेशा फ़रियाद लेकर सुनवाई के लिए चक्कर काटा करती थी. लड़की का रोज़ रोज़ संजय के पास आना जाना था. जिसके चलते दोनों की दोस्ती हो गयी और फिर यह दोस्ती आखिरकार प्यार में बदल गयी. इसके बाद उन्होंने उसको अपनी जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. और सभी इसको लव मैरिज का नाम दे रहे हैं. इन दोनों की शादी से और भी नित्य नये खुलासे मीडिया के सामने आये हैं. चलिए जानते हैं उन खुलासों के बारे में विस्तार से.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इन दोनों प्रेमी जोड़े की शादी अभी हाल ही में 19 नवम्बर को गाजीपुर जिले में संपन हुई थी. इसके इलावा दोनों की शादी को लेकर कईं तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. कईं लोगों के अनुसार दोनों का प्रेम विवाह हुआ है. जबकि, कुछ लोगों के अनुसार दोनों सहपाठी रह चुके हैं और इनकी दोस्ती बचपन से ही चली आ रही थी जो कि प्यार में बदल गयी. मिलि जानकारी के अनुसार गाजीपुर जिले के चीतनाथ जेरे किला मोहल्ले की रहने वाली विजयलक्ष्मी की शादी 19 नवंबर को रायबरेली के वर्तमान डीएम संजय खत्री से हुई थी. इस नई नवेली दुल्हन के तीन भाई और 2 अन्य बहने भी हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इन्होने लुदर्स कांवेंट इंटर कॉलेज से अपनी अन्तर की पढाई को पूरा किया और उसके बाद आगे पढाई करने के लिए वह दिल्ली रवाना हो गयी.

इसी दौरान उनकी आईएस की पढाई शुरू हो गयी और इनकी मुलाकात संजय खत्री से हुई. दोनों एक ही बैच के थे जिसके कारण दोनों में अच्छी खासी दोस्ती भी हो गयी थी. वो कहते हैं ना कि जोडीयां भगवान उपर से बना कर ही भेजता है. कुछ ऐसा ही इनके साथ भी हुआ. बहरहाल, अभी इन दोनों की शादी की सभी मुबारकबाद दे रहे हैं.

Back to top button