बॉलीवुड

अगर सुहाना को लेजाना चाहते हैं डेट पर, तो माननी पड़ेंगी शाहरुख़ खान की ये 7 अनोखी शर्तें

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इ अपने पैर टिका पाना आसान नही रहा. दरअसल, आए दिन कोई न कोई नया कलाकार अपनी एक्टिंग का सिक्का आजमाने इस इंडस्ट्री में कदम रख रहा है. ऐसे में दर्शकों के लिए अच्छे अभिनेताओं की कमी नहीं रही. वहीँ बात अगर बड़े स्टार्स के बच्चों अर्थात स्टार किड्स की की जाए तो वह बचपन से लेकर जवानी तक लाइमलाइट और मीडिया की सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. इन्ही में से बॉलीवुड के बादशाह खान यानि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी एक है. जोकि अपने स्टारडम से काफी पोपुलर हो चुकी हैं.

जहाँ एक तरफ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और स्सिफ अली खान की लाडली सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, वहीँ दूसरी और सुहाना खान के डेब्यू की खबरें इन दिनों जोरों से चर्चा पर हैं. अभी बीते वर्ष जून के महीने में सुहाना खान की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया था. इस तस्वीर में वह एक लड़के के साथ गले में हाथ डाले घूमती नजर आ रही थी. हालाँकि तब यह बात सामने नही आ पाई कि वह लड़का सुहाना का दोस्त था या फिर बॉयफ्रेंड.

वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि अभी सुहाना ने बॉलीवुड में पैर भी नहीं रखें और उनकी फैन फोल्लोविंग उनके पिता को टक्कर दे रही है. ऐसे में अगर वह बॉलीवुड को अपना भविष्य चुनती हैं तो वह एक सुपरस्टार फादर की सुपरहिट डॉटर बन सकती हैं. किंग खान की बेटी पिछले साल ही 16 वर्ष की हुई हैं ऐसे में उन्हें एक किड कहना थोडा अटपटा लगेगा. शाहरुख़ अपनी बेटी को लेकर काफी सेंटी रहते हैं इसलिए शायद उन्होंने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए रूल्स भी बना दिए हैं. ऐसे में जो भी सुहाना के साथ दोसी करेगा, उससे पहले पिता शाहरुख़ खान की कसौटी पर खरा उतरना पड़ेगा.

वैसे देखा जाए तो सुहाना की पिछले साल की लड़के के साथ खिंचवाई गई तस्वीर का कोई खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर बताया कि वह किस एक्टर को डेट करना चाहती हैं. सारा अली खान के बाद सुहाना का किसी पर क्रश देख कर पिता शाहरुख़ खान काफी संजीदा हो चुके हैं. शायद यही वजह है जो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान मीडिया को बताया कि वह अपनी बेटी को लेकर काफी चिंतित हैं और उन्होंने उसके फ्यूचर के लिए एक ख़ास तरह का मैन्युअल भी तैयार कर लिया है. शाहरुख़ के अनुसार जो भी उनकी बेटी को डेट पर लेजाना चाहेगा उसे पहले उनकी 7 शर्तें मानना जरूरी हैं.

ये हैं शाहरुख़ के स्ट्रिक्ट रूल्स

– ऐसा समझ लो कि मैं तुम्हे बिलकुल भी पसंद नहीं करता हूँ.
– मैं हर समय तुम पर अपनी नजर रख रहा हूँ.
– मेरा एक वकील हर समय तुमारे आस पास रहेगा.
– ध्यान रहे सुहाना मेरी राजकुमारी है और तुमने उसे कहीं से जीता नहीं है.
-अगर उसे जरा भी दर्द दिया तो मुझे जेल जाने का डर नहीं रहेगा.
-जैसा बर्ताव आप उसके साथ रखोगे, वैसा ही मैं आपके साथ भी रखूंगा.

शाहरुख़ खान के इन रूल्स को द्देखते हैं अब कौन लड़का दोल्लो कर पा है और उनकी बेटी के लिए परफेक्ट पार्टनर साबित हो पाता है. शाहरुख़ ने यह साबित कर दिखाया कि वह भले ही दुनिया के लिए कितने बड़े सुपरस्टार क्यूँ ना हों लेकिन अपनी बेटी के लिए वह हमेशा एक साधारण पिता ही रहेंगे.

Back to top button