दिलचस्प

भारत के टमाटर अटैक से बौखलाया पाकिस्तान, पत्रकार ने कहा- हम खुद उगा लेंगे अपने टमाटर, हुआ ट्रोल

पुलवामा अटैक के बाद से एक बार फिर भारत और पाकिस्तान में तनाव का माहौल बन गया है। हालांकि इस बार भारत ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला किया है औऱ इसके लिए वो लगातार पाक पर कई तरह के बैन भी लगा रहा है। हमारे देश ने पाकिस्तान जाने वाले सामान पर 200 प्रतिशत कस्टम ड्यूटी बढ़ा दी है औऱ साथ ही पाकिस्तान जाने वाले पानी को भी रोकने का फैसला किया है। साथ ही अब पाक में सब्जियों खाने के भी लाले पड़ने लगे हैं। भारत की तरफ से सबसे बड़ा हमला टमाटर का हुआ है जिससे पाकिस्तान बौखला गया है। अब इस बौखलाहट में पाकिस्तान के एक पत्रकार ने अपनी भड़ास निकाली है।

भारत के टमाटर बम से डरा पाक

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीवी पत्रकार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस पत्रकार को इस बात की परेशानी है कि टमाटर भारत से आना बंद हो गया है और भारत ने ऐसा फैसला करके बहुत गलत काम किया है।हालांकि ये वीडियो लोगों को देखकर हंसी आ रही है क्योंकि वो कई बार तौबा तौबा करता नजर आ रहा है। बता दें कि भारत की तरफ से कस्टम ड्यूटी बढ़ाने के बाद से टमाटर के दाम काफी बढ़ गए हैं और पाक में हो हल्ला मच गया है।

सोशल मीडिया पर टमाटर के बढ़े दामों को लेकर ये पत्रकार जिस तरह से अपनी बात कह रहा है उससे इसे काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वह भारत को चुनौती दे रहा है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है। पाकिस्तान ने एटम बम ड्राइंग रुम में सजाने के लिए नहीं रखे हैं। साथ ही पत्रकार कह रहा कि पाकिस्तान टमाटर की सप्लाई रोकने के जवाब में एटम बम का इस्तेमाल करेगा।

पत्रकार ये भी कहते दिख रहा है कि क्या भारत ये समझता है की पाकिस्तान बिना टमाटर के नहीं रह सकता। वह कहता है कि आने वाले दिनों में पाकिस्तान खुद अपने यहां टमाटर उपजाएगा। गौरतलब है कि भारत ने किसी मिसाइल या बम से पाकिस्तान पर कोई अटैक नहीं किया बल्कि छुहारे, टमाटर, सब्जी औऱ पानी रोककर ही अपनी तरह से हमला बोल दिया है और पाकिस्तान में इसका असर भी दिख रहा है।

पाक के पत्रकार ने भारत को मारा ताना

पत्रकार का नाम कैसर खोखर है और वो पाकिस्तानी टीवी चैनल सीटी42 का सीनियर रिपोर्टर है। कैसर ने कहा कि भारत की सवा अरब की आबादी ने पाकिस्तान का टमाटर बैन करके नीच हरकत की है। उनका ये ख्याल है कि पाकिस्तान टमाटर के बगैर जिंदा नहीं रह सकते।ये टमाटर हम मोदी और राहुल के मुंह पर मारते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं पत्रकार ने भारत को काफी कोसा। उसने कहा कि जिस तरह इंडियन आज जल रहे हैं, सड़ रहे है इसी तरह उनके टमाटर भी जलेंगे। पाकिस्तान ने एटम बम सिर्फ भारत के लिए बनाए हैं।

पत्रकार ने दावा करते हुए कहा कि टमाटर की जगह पाकिस्तानी दही का इस्तेमाल कर सकते हैं और अगले साल खुद पाकिस्तानी टमाटर उपजाएंगे और भारत को एक्स पोर्ट करेंगे। साथ ही उसने कहा कि मिसाइलें हरकत में आएंगी। भारत को पाकिस्तान से डरना चाहिए। गौरतलब है कि इन दिनों पाकिस्तान के मीडिया के कई वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिन्हें भारत में देखकर लोगों को हंसी आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button