दिलचस्प

केवल 3 फुट 4 इंच है इस मॉडल की लंबाई, लेकिन खूबसूरत देखकर है हर कोई हैरान – देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली – कहा गया है न असली खूबसूरती बाहरी नहीं बल्कि अंदरुनी होती है। अगर हम आपसे पुछे की आपकी नजर में मॉडल कैसी होती हैं। तो शायद आपका जवाब होगा कि मॉडल एक खूबसूरत लड़की होती है जिसका ऊंचा कद, फिट बॉडी और सुंदरता लोगों को अपनी ओर देखने पर मजबूर कर दे। लेकिन, आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं उससे आपकी ये सोच बदल जायेगी। हम बात कर रहे हैं एक ऐसी मॉडल की जिसने मॉडल की परिभाषा ही बदल दी है। The 3 foot 4 inch sisling model.

3 फीट 4 इंच की मॉडल ने मचाई खलबली

इस मॉडल का ना है ड्रू प्रेस्ता रेनो की, जिसकी लंबाई केवल 3 फीट 4 इंच है। लेकिन आज यह मॉडलिंग की दुनिया का जाना माना  है और लोग काफी पसंद करते हैं। हाइट कम होने के बावजूद बचपन से ही ड्रू प्रेस्ता का सपना मॉडलिंग करने का था और आज वो सिसलिंग मॉडल बन चुकी हैं। आज उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और ड्रू प्रेस्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। लंबाई 3 फीट 4 इंच होने के बावजूद ड्रू प्रस्ता ने मॉडलिंग की दुनिया एक नया मुकाम हासिल किया है।

करोड़ों लोग करते हैं फॉलो

आपको बता दें कि ड्रू प्रेस्ता फॉलोवर करोड़ों में हैं। ड्रू प्रेस्ता सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों द्वारा फॉलो की जाती हैं। इंस्टाग्राम पर ये ‘g0ldenbebe’ के नाम से मशहूर हैं। ड्रू प्रेस्ता की उम्र अभी केवल 21 है। अगर आप इनका इंस्टाग्राम अकाउंट पर पड़ी फोटो देखें तो हो सकता है आप भी इनके दिवाने हो जाये। गौरकलब है इंस्टाग्राम पर ड्रू प्रेस्ता के 17 हजार फोलॉअर्स हैं। ड्रू प्रेस्ता तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। लेकिन ड्रू प्रेस्ता के लिए यहां तक पहुंचना कभी आसान नहीं रहा।

काफी मुश्किलों के बाद हासिल की पहचान

ड्रू प्रेस्ता के लिए यहां तक पहुंचना कभी आसान नहीं रहा। उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए ढेरों मुसीबतों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें बचपन से मॉडल बनने का सपना देखने वाली ड्रू प्रेस्ता को इसके लिए अपना घर तक छोड़ना पड़ा था। प्रेस्टा नेवादा के रीनो शहर की रहने वाली हैं और उन्होंने बचपन में अपने सपने को पूरा करने के लिए घर छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में ड्रू प्रेस्ता ने बताया था कि कैसे बचपन से लोग उन्हें अजीब तरीके से देखते थे। स्कूल के दिनों में बच्चे उनके कद का मजाक उड़ाते थे। इस सबके बावजूद हार न मानते हुए आज उन्होंने अपने सपने को पूरा कर लिया है। वो बचपन में ही घर छोड़कर लॉस एंजिल्स आ गई थीं।

वीडियो देखें –

Back to top button