राशिफल

शनि की उल्टी चाल दिखाएगी कमाल, ये 4 राशियां होगी मालामाल, इस तारीख से शुरू होंगे अच्छे दिन

शनिदेव का ज्योतिष शास्त्र में काफी खास रोल होता है। यह किसी का जीवन बना भी सकते हैं और बर्बाद भी कर सकते हैं। इन्हें न्याय का देवता कहा जाता है। यह शख्स के कर्मों के अनुसार उसे अच्छा या बुरा फल देते हैं। शनि एक राशि में ढाई साल रहते हैं। इस साल वह अपनी राशि कुंभ में प्रवेश कर चुके हैं। 17 जून को शनि वक्री होने जा रहे हैं। ऐसे में शनि की उल्टी चाल जहां कुछ राशियों को अशुभ फल देगी तो कुछ को राजाओं जैसा जीवन देगी। तो चलिए जानते जैसी कि किन लकी राशियों को शनि की कृपा मिलेगी।

मेष राशि

शनि की वक्री चाल मेष राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगी। इनके जीवन के सभी दुख दूर हो जाएंगे। इनकी लाइफ में ढेरों खुशियां आएगी। धन की कोई कमी नहीं रहेगी। जॉब के नए ऑफर आएंगे। बॉस आपके काम से खुश रहेगा। यदि आप नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए उत्तम रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे। घर में शुभ कार्य हो सकते हैं। उधार का पैसा वापस मिल सकता है। भाग्य आपका साथ देगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। यह मुलाकात लाभकारी रहेगी।

वृष राशि

शनि की उल्टी चाल वृष राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगी। इनके जीवन खत्म हो जाएंगे। कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। पैसों की दिक्कत दूर होगी। धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। जॉब में प्रमोशन होगा। आप जल्द धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। नया मकान खरीद सकते हैं। शत्रु आपके सामने घुटने टेकने को मजबूर हो जाएगा। आपके जीवन की सभी बाधाएं जल्द समाप्त होगी। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे। पैसा निवेश करने से लाभ होगा।

मिथुन राशि

शनि की उल्टी चाल मिथुन राशि के जातकों को ढेर सारा लाभ देगी। संतान की ओर से आपको जल्द कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। किस्मत आपका भरपूर साथ देगी। आप जिस काम में हाथ डालेंगे वह आसानी से सफल हो जाएगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में आपको सफलता मिलेगी। कुंवारे लोगों के घर जेल शहनाई बजेगी। सेहत को लेकर सभी चिंताएं खत्म होगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है। किसी करीबी से बड़ा धन लाभ हो सकता है। मेहनत का उचित फल मिलेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को शनि की उल्टी चाल का अच्छा खासा लाभ मिलेगा। आपके घर में ढेर सारी खुशियां आएगी। समाज में आपकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लोग आपको पसंद करेंगे। आपके सभी अटके हुए काम समय पर पूरे होंगे। छात्रों के लिए अगले कुछ महीने काफी लाभकारी रहेंगे। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें जल्द नई जॉब मिल सकती है। सरकारी नौकरी के लिए ट्राई कर रहे लोगों को सफलता प्राप्त हो सकती है। जल्दी विवाह के योग बन सकते हैं। पति पत्नी के रिश्ते मधुर हो सकते हैं। जीवन में खुशियों की बहार आएगी।

उम्मीद करते हैं कि आपको यह राशिफल पसंद आया होगा। अपने भविष्य से जुड़ी ऐसे ही जानकारियां पाने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Back to top button