दिलचस्प

मुझे ऑफिस नहीं जाना.. रोते हुए बोली मां, बच्चे ने फिर जो किया वह दिल जीत लेगा – Video 

मां और बच्चे का रिश्ता बड़ा प्यारा होता है। एक मां हमेशा अपने बच्चे को मोटिवेट करती गई। उसे लाइफ में आगे बढ़ने और कुछ बड़ा करने के लिए प्रेरित करती गई। यदि बच्चा भावुक रूप से परेशान या उदास हो तो वह उसे भावनात्मक सपोर्ट देते हुए अच्छा महसूस कराती है। कुल मिलाकर उसकी हर छोटी बड़ी जरूरतों का ख्याल रखिए। लेकिन क्या होगा जब खुद मां ही उदास हो? उसने हार मान ली हो? तब क्या बच्चा उसे मोटिवेट करता है? उसे भावनात्मक सपोर्ट देता है?

रोती मां को बच्चे ने प्यार से कराया चुप

आमतौर पर बड़े बच्चे अपनी मां को इमोशनल सपोर्ट दे देते हैं। लेकिन छोटे बच्चों से ऐसी उम्मीद कम ही की जाती है। वह अभी इतने समझदार नहीं होते कि मां को पॉजिटिव रहने के लिए प्रेरित कर सके। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बच्चे से मिलाने जा रहे हैं जो महज दो साल का है लेकिन अपनी मां को ऐसे मोटिवेट कर रहा है जैसे बहुत बड़ा हो। इस बच्चे को देख आपका दिल भी प्यार से पसीज जाएगा।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मां और बेटे का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां का ऑफिस जाने का मन नहीं है। ऐसे में वह रो रोकर अपने दो साल से बेटे से बोल रही है कि मुझे ऑफिस नहीं जाना है। आमतौर पर वीकेंड के हॉलीडे के बाद जब मंडे आता है तो बहुत से लोग ऑफिस जाना पसंद नहीं करते हैं। उन्हें लगता है आज भी छुट्टी ले ली जाए। लेकिन बॉस की डांट के डर से उन्हें मजबूरन ऑफिस जाना पड़ता है।

क्यूट अंदाज में किया ऑफिस जाने को मोटिवेट

यहां इस मां का भी यही हाल है। उसकी ऑफिस जाने की जरा भी इच्छा नहीं है। इसलिए वह बच्चे के सामने रोने का ड्रामा कर ऑफिस न जाने की जिद करती है। मां को इस हाल में देखकर उसका दो साल का बेटा दिलासा देते नजर आता है। वह मां को गेल लगाकर प्यार से कहता है ऑफिस तो जाना पड़ता है। बच्चा जिस मासूम अंदाज में मां को ऑफिस जाने के लिए प्रेरित करता है वह बड़ा सुंदर और मनमोहक दृश्य होता है। इसे देख हमारा दिल पसीज जाता है।

मां बेटे केनिस प्यारे विडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर yuvi_bhardwaj23 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक सत्तर लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग दिलचस्प रिएक्शन देकर बच्चे की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर बोला “बड़ा ही प्यारा बच्चा है आपका। आपकी बढ़ापे तक सेवा करेगा।” दूसरा यूजर कहता है “अरे वाह कितना क्यूट बच्चा है। भगवान आप दोनों की जोड़ी को सलामत रखे।”

यहां देखें मां बेटे का क्यूट वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvansh Bhardwaj (@yuvi_bhardwaj23)

वैसे इस पूरे वीडियो पर आपकी क्या राय है? आपको मां बेटे का यह वीडियो कैसा लगा? क्या आपका बच्चा भी आपका इसी तरह ध्यान रखता है? अपने अनुभव हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही यह वीडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करें।

Back to top button