विशेष

सचिन से मिले विराट, खिलखिलाकर हंस पड़े, फिर कान में कह दिया कुछ, दोनों दिग्गजों का Video वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का हर एक मैच दर्शकों के दिल जीत रहा है. इस सीजन में लगभग हर एक मैच ने लोगों का ध्यान खींचा है. सोमवार रात को पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुआ मुकाबला भी रोमांच से भरपूर था यह मैच कोलकाता ने आखिरी गेंद पर जीत लिया था.

मंगलवार को अब IPL इतिहास की दो दिग्गज टीमें आमने-सामने होगी. रोहित शर्मा की प्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने होगी. पिछ्ली बार हुई भिड़ंत में बैंगलोर का पलड़ा मुंबई पर भारी पड़ा था. मुंबई को बैंगलोर ने हरा दिया था.

अब बैंगलोर और मुंबई, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार शाम को आमने-सामने होगी. इससे पहले दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की. दोनों ही दिग्गज इस दौरान एक दूजे के साथ बातें करते हुए नजर आए. इस दौरान विराट ने अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर से कान में कुछ कहा भी.

विराट और सचिन की तस्वीरें एवं एक वीडियो काफी सुर्खियों में है. मैच से पहले विराट सचिन संग मैदान पर नजर आए. दोनों दिग्गजों ने साथ में काफी बातें की. दोनों ही भारतीय दिग्गजों का एक वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सचिन और विराट की बातचीत के पलों को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट में लिखा गया है कि, ”आपकी सोमवार की शाम को बेहतर बनाने के लिए कुछ विज़ुअल ट्रीट और कोई नहीं! जब आज वानखेड़े में सचिन तेंदुलकर से विराट कोहली ने मुलाकात की”.

सचिन और विराट का यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया भी आ रही है. फिल्मकार CMA मोनेश ने लिखा है कि, ”मेरे पसंदीदा क्रिकेटर. क्रिकेट के भगवान – @sachin_rt. क्रिकेट के बादशाह -@imVkohli पहले के दिनों में, मैं किसी एक को चुनने के लिए संघर्ष करता था @mipaltan और @RCBTweets जब सचिन जी खेल रहे थे… उन्हें फिर से साथ देखकर खुशी हुई”. एक यूजर ने लिखा कि, ”किंग ने गॉड से मुलाकात की”.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”एक है क्रिकेट का अतीत @sachin_rt एक है क्रिकेट का वर्तमान और भविष्य @imVkohli”. एक यूजर में कमेंट किया कि, ”यह वीडियो जितना आनंद और खुशी लाता है वह न्यायोचित है”. कई फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किए है.

गौरतलब है कि विराट सचिन को अपना आदर्श मानते हैं. सचिन को देखकर ही विराट ने क्रिकेट खेलने का मन बनाया था. कई मौकों पर विराट सचिन की खुलकर तारीफ़ कर चुके हैं. वे उनके खेल के दीवाने रहे हैं.

कुछ दिनों पहले सचिन को लेकर विराट ने कहा था कि, ”सचिन तेंदुलकर मेरे लिए हमेशा से एक इमोशन रहे हैं. अगर आप किसी से भी उनके बारे में पूछेंगे तो पाएंगे कि हर कोई उन्हें अपने नजरिए से देखता था और हर किसी को उन पर विश्वास था. सभी उनमें श्रद्धा भी रखते थे. वह प्रोत्साहन और कम्फर्ट का स्त्रोत थे. जब वह रन बनाते थे तो जिंदगी अच्छी हुआ करती थी”.

Back to top button