बॉलीवुड

बच्चों के लिए मां-बाप दोनों का फर्ज निभा रही हैं ये 10 टीवी एक्ट्रेस, पति ने छोड़ दिया है साथ

बॉलीवुड हसीनाओं की चर्चा अक्सर होते रहती है. बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. सफलता और लोकप्रियता के मामले में टीवी इंडस्ट्री की हसीनाएं भी पीछे नहीं है.

कई टीवी एक्ट्रेस ने अपने काम से ख़ास पहचान बनाई है. उनके काम ने लोगों का दिल जीता है. कई टीवी एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जो सिंगल मदर का फर्ज निभा रही हैं. इसमें कई मशहूर नाम शामिल है. आइए आज आपको टीवी की 10 ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताते है जो सिंगल मदर है

श्वेता तिवारी

shweta tiwari raja and palak

मशहूर और खूबसूरत टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने दो शादियां की है. उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. बाद में 14 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. दोनों की एक बेटी है पलक तिवारी. फिर श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई. अभिनव और श्वेता का रिश्ता भी लंबा नहीं चला. दोनों का एक बेटा रेयांश कोहली है. दो शादियों से हुए दो बच्चों को श्वेता अकेले पाल रही हैं.

उर्वशी ढोलकिया

urvashi dholakia

उर्वशी ढोलकिया ने बहुत छोटी उम्र में शादी कर ली थी. वहीं जल्द ही वे अपने पति से अलग भी हो गई थी. इस शादी से उर्वशी के दो बेटे हुए थे. उर्वशी के दोनों ही बेटे काफी बड़े-बड़े हो चुके हैं. बता दें कि 43 वर्षीय उर्वशी ने अपने दोनों बेटों क्षितिज और सागर की परवरिश अकेले की है.

जूही परमार

juhi parmar and sachin shroff

इस सूची में अभिनेत्री जूही परमार का नाम भी शामिल है. जूही की शादी साल 2009 में अभिनेता सचिन श्रॉफ से हुई थी. वहीं साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया था. दोनों की एक बेटी है जिसे जूही अकेले पाल रही हैं.

चाहत खन्ना

chahatt khanna

खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना ने दो शादी की थी. उनकी पहली शादी भारत नरसिंघानी और दूसरी शादी फरहान मिर्जा से हुई थी. लेकिन अभिनेत्री की दोनों ही शादियां टूट चुकी हैं. वे अपनी दोनों बेटियों की परिवरिश अकेले कर रही हैं.

एकता कपूर

एकता कपूर टीवी अभिनेत्री तो नहीं है लेकिन वे टीवी जगत का बड़ा नाम है. उन्हें ‘टीवी क्वीन’ कहा जाता है. एकता अविवहित है. लेकिन उन्होंने एक बेटे लक्ष्य को गोद लिया था.

दलजीत कौर

daljeet kaur with husband

दलजीत कौर ने पहली शादी बिग बॉस प्रतियोगी शालीन भनोट से की थी. दोनों का एक बेटा हुआ और फिर दोनों ने तलाक ले लिया था. हाल ही में दूसरी शादी करने वाली दलजीत बेटे के लिए माता-पिता दोनों का फर्ज निभा रही हैं.

साक्षी तंवर

sakshi tanwar

साक्षी तंवर टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. 50 साल की हो चुकी साक्षी कुंवारी हैं. लेकिन वे एक बेटी दित्या की मां है. दित्या को उन्होंने पांच साल पहले गोद लिया था.

निशा रावल

nisha rawal

करण मेहरा से अलग होने के बाद निशा अकेले दम पर अपने बेटे को पाल रही हैं.

चारु आसोपा

charu asopa and rajeev sen

चारु असोपा लंबे समय से पति राजीव सेन से अलग रह रहे हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई ने नया घर खरीदा है. जहां चारु अपनी बेटी जियाना के साथ रह रही हैं.

दीपशिखा नागपाल

45 साल की दीपशिखा ने दो शादी की और दोनों ही शादी असफल रही. वे अपनी बेटी और बेटे के साथ रहती हैं.

Back to top button