बॉलीवुड

अनन्या ने पापा चंकी पांडे संग किया रोमांटिक डांस, बहन की शादी में बाप-बेटी लूट ले गए महफ़िल – Video

अनन्या पांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाई हुई है। इसकी वजह उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे की शादी है। अलाना ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और अमेरिकन फिल्ममेकर आइवर मैक्री संग सात फेरे लिए। इस मौके पर शादी के हर फ़ंक्शन में अनन्या नजर आई। उन्होंने बहन की शादी में खूब इन्जॉय किया। हल्दी, मेहंदी से लेकर संगीत सेरेमनी तक, हर जगह कहर बरसाया। इस दौरान एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

पापा-भाई संग अनन्या ने लगाए ठुमके

अब लेटेस्ट वीडियो में अनन्या बहन की शादी में भाई और पापा संग ठुमके लगाती नजर आई। गौरतलब है कि अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। चंकी भी अपनी भतीजी की शादी में खूब इन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक फ़ंक्शन के दौरान उन्होंने ‘सात समंदर पार’ गाने पर डांस किया। दिलचस्प बात ये रही कि उनके साथ बेटी अनन्या और भतीजा अहान पांडे भी नाचे। अब इस पारिवारिक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या गाने पर तेजी से कमर मटकाती है। उन्हें ठुमके लगाते देख भाई अहान भी बीच में आ जाते हैं। वह भी गाने की बीट पर थिरकते हैं। इसके बाद अनन्या के पापा चंकी पांडे की एंट्री होती है। बाप बेटी की ये जोड़ी डांस कर माहौल ही बदल देती है। इनके बीच की कैमेस्ट्री देख वहां मौजूद लोग चीयर करने लगते हैं। कुछ देर बाद भाई अहान फिर से डांस करने आ जाते हैं। फिर तीनों मिलकर बेहतरीन डांस करते हैं।

बाप-बेटी की जोड़ी ने लूट ली महफिल

अनन्या का पापा और भाई के साथ किया गया ये डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देख लोग कमेंट में तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं। किसी ने कहा ‘बाप बेटी ने तो डांस फ्लोर पर आग लगा दी।’ वहीं कोई बोला ‘अनन्या ने कमाल का डांस किया। चंकी पांडे ने भी खूब अच्छे से साथ दिया।’ फिर एक कमेन्ट आता है ‘शादी में इन दोनों ने तो महफ़िल ही बना दी। जोश से भरा शानदार डांस।’

यहां देखें बाप-बेटी का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

चर्चा में है अलाना पांडे की शादी

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बताते चलें कि अलाना चंकी पांडे के भाई डेनी पांडे की बेटी हैं। उनकी मां का नाम चिक्की पांडे है। उनका एक भाई अहान पांडे है। अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह बीते कुछ महीनों से अपने बॉयफ्रेंड संग सुंदर तस्वीरें साझा कर रही थी। दोनों की सगाई पहले ही हो गई थी। और अब कपल ने ग्रैन्ड वेडिंग की। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Back to top button