राशिफल

त्रिगही योग: सूर्य-बुध-गुरु का हुआ अद्भुत मिलन, आज से रोज मौज करेगी ये राशियां, होगी तगड़ी कमाई

ज्योतिष शास्त्र की माने तो ग्रहों का गोचर अक्सर हमारे जीवन पर गहरा असर छोड़ जाता है। 16 मार्च को बुध का मीन राशि में गोचर हुआ। इस राशि में सूर्य पहले से मौजूद हैं। ऐसे में सूर्य और बुध मिलकर बुधादित्‍य योग बना रहे हैं। वहीं गुरु भी मीन राशि में बैठे हैं। इसलिए त्रिग्रही योग भी बन रहा है। इन सभी का 5 खास राशियों पर शुभ असर देखने को मिलेगा। भाग्य और पैसा इनकी मुट्ठी में होगा।

मेष राशि

त्रिग्रही योग का सीधा लाभ मेष राशि के जातकों को मिलेगा। अगले एक महीने इनकी लाइफ में ढेर सारी खुशियां आएगी। नौकरी को लेकर अच्छी खबर मिलेगी। नए जॉब के ऑफर आ सकते हैं। बीजनेस में बड़ा लाभ हो सकता है। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है। दोस्त-रिश्तेदारों से धन की प्राप्ति हो सकती है। अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। करियर में उछाल देखने को मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी। परिवार में खुशियां रहेगी।

कर्क राशि

त्रिग्रही योग के चलते कर्क राशि के जातकों को तगड़ा धन लाभ होगा। घर बैठे पैसा आएगा। जमीन जायदाद के मामले आपके पक्ष में होंगे। मकान खरीदी या बिक्री के योग बनेंगे। संतान की ओर से बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। पति और पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। अटके हुए कामों को गति मिलेगी। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके ऊपर रहेगा। आर्थिक परेशानियाँ दूर होगी। घर में खुशियां आएगी। सेहत अच्छी रहेगी। यात्रा हो सकती है।

सिंह राशि

त्रिग्रही योग के चलते सिंह राशि के जातकों को अच्छा भाग्य मिलेगा। आपकी लाइफ में कई बड़े और पॉजिटिव बदलाव आएंगे। अगला एक महिना आपकी लाइफ का बेस्ट महिना हो सकता है। आपके चेहरे की खुशी जाने का नाम नहीं लेगी। जॉब और बीजनेस में तगड़े लाभ मिलेंगे। परिवार में सबकुछ सही हो जाएगा। सारे दुख धीरे-धीरे कर समाप्त हो जाएंगे। शत्रु भी आपके मित्र बन जाएंगे। किस्मत के दम पर सभी अटके काम हो जाएंगे।

कन्या राशि

त्रिग्रही योग का बनाना कन्या राशि के लिए बेहद लकी रहेगा। इनकी लाइफ में किसी खास शख्स की एंट्री होगी। ये शख्स आपके जीवन में खुशियों की बहार लेकर आएगा। आपके पुराने रोग अब खत्म हो जाएंगे। आप राहत की सांस लेंगे। नया वाहन खरीद सकते हैं। कोर्ट कहचरी के मामलों से छुटकारा मिलेगा। लोग आपको पसंद करेंगे। आपके घर पैसों की कमी नहीं होगी। पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। धार्मिक यात्रा हो सकती है।

मीन राशि

त्रिग्रही योग का लाभ मीन राशि को सबसे अधिक होगा। क्योंकि बुध, सूर्य और गुरु इन तीनों ग्रहों का मिलन यहीं हो रहा है। ऐसे में इनका भाग्य बहुत प्रबल होगा। ये जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। समाज में इनका रुतबा बढ़ेगा। छात्रों को मेहनत का उचित फल मिलेगा। पैसों की कमी नहीं होगी। अचानक बड़ा धन लाभ होगा। आप अपने लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे। जॉब और बीजनेस में तगड़ी कमाई होगी।

Back to top button
?>