बॉलीवुड

Video : फराह खान के सामने रो पड़ी मलाइका अरोरा, अरबाज खान संग तलाक पर बात करते हुए आ गए आंसू

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में अभिनेत्री के इस शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गाय है. इसमें आप उन्हें हिंदी सिनेमा की मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान संग बातचीत करते हुए देख सकते हैं.

malaika arora hot

फराह खान संग बात करने के दौरान मलाइका अरोरा भावुक हो जाती हैं. बता दें कि इस शो के माध्यम से फराह अपने निजी जीवन से जुड़े राज भी खोलती हुई नजर आने वाली हैं. हाल ही में सामने आए वीडियो में वे फरान संग बात कर रही हैं और इसी बीच वे फराह के सामने भावुक भी हो जाती हैं.

malaika arora

वीडियो में मलाइका काफी कुछ कह रही है. वे कह रही है कि, ”दुनिया बकवास बातें करना जानती है”. मलाइका के इतना कहने के बाद वीडियो में मलाइका की ख़ास दोस्त और अभिनेत्री करीना कपूर खान की झलक देखने को मिलती हैं. मलाइका को लेकर करीना कहती है कि, ”वो फनी, हॉट और खूबसूरत है. मुझे ऐसा लगता है कि मलाइका रॉक सॉलिड हैं”.

इसके बाद वीडियो में मलाइका हाथों में माइक पकड़े नजर आती है. मलाइका कहती है कि, ”मैंने मूव ऑन कर लिया. मेरे एक्स ने मूव ऑन कर लिया. आप सब कब मूव करेंगे”. इसके बाद मौजूद लोग मलाइका की हूटिंग करने लगते हैं.

आगे वीडियो में मलाइका फराह खान से बातचीत करती हुई नजर आती हैं. फराह से मलाइका कहती है कि, ”मैंने अपनी लाइफ में जितने भी फैसले लिए, वो सारे सही थे”. फिर मलाइका सबके सामने रो पड़ती है. फराह मलाइका को चुप कराती है और मजाकिया अंदाज में कहती है कि, ”तुम रोते हुए भी बेहद खूबसूरत नजर आती हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


इस वीडियो को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. वहीं अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”अब समय आ गया है कि मैं आप सभी को अंदर आने दूं, क्या मैं अपनी चौकसी कम कर दूं?”. मलाइका के वीडियो को दो लाख 79 हजार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है.

malaika arora

वीडियो पर अभिनेत्री एली अवराम ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. वहीं अभिनेता संजय कपूर ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किया. अभिनेत्री सोफी चौधरी ने कमेंट में लिखा कि, ”मेरे बैग पैक हो गए हैं. अंदर जा रही हूं. रुको. मैं पहले से ही वहां रहती हूं. यह शानदार होने वाला है प्यार”. जबकि अभिनेता डीनो मोरिया ने लिखा है कि, ”गुड लक माला. यह बहुत अच्छा लग रहा है”.

5 दिसंबर से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा मलाइका का शो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका के शो की शुरुआत सोमवार, 5 दिसंबर से होगी. मलाइका का शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होने वाला है. यह शो सोमवार से गुरुवार तक रात आठ बजे आएगा.

Back to top button