दिलचस्प

कमर मटका-मटका खूब इतरा रही थी दुल्हन, फिर दूल्हे ने जो किया उसने पूरा इंटरनेट हिला दिया – Video

शादियां डांस के बिना अधूरी होती है। जब तक शादी में नाच गाना ना हो तब तक मजा नहीं आता है। फिर आज के जमाने में तो दूल्हा और दुल्हन भी अपनी शादी में खूब नाच गाना करते हैं। कभी कभी ये ऐसा धांसू नाचते हैं कि इनकी परफॉर्मेंस देख मेहमान भी दंग रह जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही दूल्हा दुल्हन से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने जोशीले डांस से सबका चौंका दिया।

डांस में दुल्हन को दूल्हे ने दी टक्कर

दरअसल सोशल सोशल मीडिया पर इन दिनों दूल्हा और दुल्हन का एक शानदार और दमदार डांस बड़ा वायरल हो रहा है। इस डांस परफॉर्मेंस को देख आपको समझ नहीं आएगा कि हंसे या तारीफ करे। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी वाले दिन डांस मस्ती का माहौल है। सबसे पहले दुल्हन डांस करना शुरू करती है। इस दौरान दूल्हा चुपचाप कुर्सी पर बैठा रहता है। लेकिन अगले ही पल जो होता है वह सबके होश उड़ा देता है।

पहले दुल्हन अपने अच्छे डांस मूव्स से सबका मनोरंजन करती है। दूल्हा ये सब कुर्सी पर बैठा चुपचाप देखता रहता है। फिर अचानक दूल्हे को जोश आ जाता है। वह भी अपनी कुर्सी छोड़ डांस के मैदान में कूद जाता है। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन साथ मिलकर ऐसा नाचते हैं कि उन्हें देख मेहमानों की आंखें भी फटी की फटी रह जाती है। दूल्हा और दुल्हन का जोश देखने लायक होता है।

नजारा देख दंग हुआ है कोई

दूल्हा और दुल्हन का यह अनोखा डांस अब सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे Saurabh Yadav Karhal नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। इसे देख लोग दिलचस्प रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है “लगता है दूल्हे में अचानक किसी डांसर की आत्मा आ गई।” फिर दूसरा कहता है “तूफान आने के पहले की शांति क्या होती है आज पता चल गया।”

एक और शख्स लिखता है “दूल्हे ने भी सबको बता दिया कि हम किसी से कम नहीं हैं।” दूसरा बंदा कहता है “लाइफ में मुझे बस ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए।” एक और शख्स लिखता है “किताब को कभी उसके कवर से जज मत करो।” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट आने लगे।

यहां देखें दूल्हा दुल्हन का शानदार डांस

वैसे आप लोगों को यह डांस वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button