बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने खुद कराई अपनी बेइज्जती, तोता-तोता कहकर चिढ़ाने लगे लोग, देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने स्टाइलिश फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस बड़ा ही कमाल का होता है। वह जो भी कपड़े पहनती है उसमें उनका एक अलग स्टैंडर्ड दिखता है। हालांकि कई बार ड्रेस चुनने में मलाइका से भी गलती हो जाती है। फिर लोग इसी बात का इंतजार करते हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर देते हैं। हाल ही में मलाइका ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिसे देखकर लोग उन्हें ‘तोता’ कहकर पुकारने लगे।

मलाइका को तोता कहकर चिढ़ाने लगे लोग

दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा को नियॉन कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया। उनकी यह ड्रेस इतनी ज्यादा चमकीली और तड़क भड़क वाली थी कि लोग भी हैरान रह गए। मलाइका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही वह जिस तरह से इस ड्रेस को पहन इतरा रही थी और अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही थी वह बड़ा रोचक था।

मलाइका की इस ड्रेस के पीछे एक बड़ा सा कट भी लगा था जो उन्हें बोल्ड लुक दे रहा था। इस ड्रेस के साथ मलाइका ने नियॉन टिप वाली हाई हील्स कैरी की थी। इससे उनका लुक और भी निखर कर बाहर आ रहा था। मलाइका के इस ब्राइट लुक के कई लोग दीवाने हो गए। कुछ ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने तो उनकी ड्रेस का कलर देखकर उन्हें तोता तक कह डाला।

48 की उम्र में भी हैं बेहद फिट

मलाइका अरोड़ा हमेशा खुद को फिट रखती हैं। यही वजह है कि वे 48 की उम्र में भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। उनका पहनावा, स्टाइल, बॉडी फिटनेस सभी किसी यंग लड़की जैसी है। हालांकि ये यंग लुक मेंटेन करने वह कड़ी मेहनत भी करती हैं। वह फिट रहने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। वहीं अपनी हेल्थी डाइट भी फॉलो करती हैं।

मलाइका इस समय अर्जुन कपूर संग रिश्ते में है। कपल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहा है। दोनों साथ में कर बार स्पॉट किए जा चुके हैं। खबरों की माने तो कपल जल्द शादी भी कर सकता है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो मलाइका ने छैया छैया गाने से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर वह मुन्नी बदनाम हुई जैसे कई हिट आइटम नंबर करती दिखाई दी। उन्हें टीवी रियलिटी शो में जज बनते भी देखा गया। इसके अलावा वह फैशन शोज भी करती रहती हैं।

Back to top button
?>