बॉलीवुड

‘राम’ बनकर सुपरस्टार प्रभास ने किया रावण दहन, धनुष-बाण संग वायरल हुई तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद बवाल खड़ा हो गया है। हर किसी ने रावण से लेकर राम के किरदार में नुस्ख निकाले हैं। ऐसे में कई लोग प्रभास को भी ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच प्रभास दशहरे के मौके पर दिल्ली पहुंचे और लाल किला में हो रही रामलीला में उन्होंने रावण का दहन किया। इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

prabhas

प्रभास ने किया रावण दहन
बता दें, दिल्ली में लाल किला में लव कुश रामलीला का आयोजन किया गया था जिसमें भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। इस दौरान प्रभास भी पहुंचे जिन्होंने स्टेज से बाण चलाकर रावण का दहन किया। इससे जुड़े वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिस पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। रावण दहन के दौरान स्टेज पर फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत और प्रोड्यूसर और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी मौजूद थे।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास स्टेज पर खड़े हुए हाथ में धनुष लिए बाण चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने तीर छोड़कर रावण में आग लगाई। यह नजारा देखकर वहां मौजूद लोग खुशी से झूम उठे। गौरतलब है कि रिलीज से पहले ही प्रभास की ये फिल्म विवादों में आ चुकी है। अयोध्या के राम मंदिर के मुख्य प्रधान पुजारी ने फिल्म को बैन करने की मांग की है तो वही कई राज्यों से भी इस फिल्म पर आपत्ति जताई है।


इसके अलावा ‘रामायण’ में सीता के किरदार के लिए मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने आदि पुरुष को लेकर कहा कि, “मैंने आदिपुरुष का बिल्कुल टीजर देखा है. और मुझे लगता है कि रामायण की कहानी जो सच्चाई की कहानी है और सात्विक्ता की कहानी है। मुझे रामायण को VFX से जोड़ना सही नहीं लगा। यह मेरा पर्सनल टेक है। लोग बात कर रहे हैं कि किस तरह फिल्म में हनुमान जी ने लेदर पहना है और टीजर में मुझे इतना साफ कुछ नजर नहीं आया।

अगर ऐसा है तो मुझे लगता है कि वाल्मिकी जी और तुलसी जी ने जिस सच्चाई के साथ कहानी ग्रंथ को लिखा है, उससे छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। मुझे लगता है उसको हमें मेनटन करना चाहिए, क्योंकि यह हमारे देश की धरोहर है।”

इसके अलावा भी कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, प्रभास की यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म हिंदी समेत तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है। ओम रावत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास जहां राम के किरदार में नजर आएंगे तो वही रावण के रोल में मशहूर अभिनेता सैफ अली खान दिखाई देंगे। इसके अलावा सीता के किरदार में कृति सेनन तो लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह दिखाई देने वाले हैं।

Back to top button