बॉलीवुड

मशहूर सिंगर उदित नारायण को आया हार्ट अटैक? अस्पताल में किया भर्ती, जानें क्या है पूरा सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर उदित नारायण को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जैसे ही फैंस को यह खबर मिली तो हर कोई परेशान हो गया।

udit narayan

सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उदित नारायण के स्वास्थ्य के बारे में बात की जा रही है। वहीं फैंस उनकी सेहत के बारे में जानना चाह रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि यह खबर सच है या एक अफवाह है? आइए जानते हैं इस पूरी खबर का मांजरा क्या है।

कैसा है उदित नारायण का स्वास्थ्य?

बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई जगह ऐसी खबर चर्चा में है कि उदित नारायण को अचानक हर्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उदित नारायण को हार्ट अटैक नहीं आया है और वह बिल्कुल स्वस्थ है।

udit narayan

वही उदित नारायण के मैनेजर ने हार्ट अटैक आने की खबर को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा कि उदित जी बिल्कुल ठीक है और वह अपने घर में स्वस्थ है। उदित नारायण के मैनेजर ने कहा कि, “हमें लगता है कि नेपाल से ये अफवाह फैलाई गई है, क्योंकि जिस नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, वो नेपाल का ही कोड नंबर है. वो कल रात से चिंता में हैं कि आखिर कौन है और क्यों इस तरह की गलत खबर देकर लोगों को परेशान कर रहा है. खैर, बता दूं उदित जी बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है।”

udit narayan

वहीं उदित नारायण का भी इस पर रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा कि, “मैं तो हंस रहा हूं। दशहरा फेस्टिवल में इस तरह की निगेटिव अफवाहों से मेरी उम्र बढ़ गई है, जो आदमी इतना हंसता है, उसे हार्ट अटैक कैसे आ सकता है। कल ही मुझे दिपाली ने ही कॉल करके कहा कि तुम्हारे लिए बहुत बुरी खबर है। लोग मुझे कॉल और मैसेज करके तुम्हारे हार्ट अटैक के बारे में पूछ रहे हैं। मुझे भी लगातार कॉल्स आ रहे हैं।”

बता दें जैसे ही फैंस को यह खबर मिली तो उन्होंने राहत की साँस ली और उदित जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

ऐसा रहा उदित नारायण का करियर

udit narayan

बता दें, उदित नारायण ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में गाने गाए हैं और उनके गाने को आज भी दर्शक पसंद करते हैं। कहा जाता है कि, फिल्म में नाम कमाने के वक्त उदित नारायण ने करीब 10 साल तक इंडस्ट्री में धक्के खाए फिर आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक के गाने ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा..’ से उनकी किस्मत चमकी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए और उन्हें अपने गानों के लिए कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं।

udit narayan

बता दे उदित नारायण ने हिंदी भाषा के साथ-साथ तेलुगू, मलयालम, तमिल, नेपाली, बंगाली और भोजपुरी जैसी कई भाषाओं में गाने गाए हैं। उन्हें साल 2009 में पद्मश्री अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

बता दें, उदित नारायण ने अपने करियर में ‘करन अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘हम’, ‘त्रिदेव’, ‘सौदागर’, ‘मेला’, ‘लगान’, ‘धड़कन’, ‘veer-zaara’ और ‘इश्क’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में गाने गाए हैं। उदित नारायण का बेटे आदित्य नारायण भी काफी पॉपुलर है। आदित्य सिंगर होने के साथ-साथ एक मशहूर एक्टर और होस्ट भी है।

Back to top button