बॉलीवुड

MMS वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने लिया शादी का फैसला? तस्वीरें शेयर कर दिया बड़ा हिंट

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता। ‘कच्चा बदाम’ गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के मशहूर शो ‘लॉकअप’ में शिरकत की है तब से वह काफी लाइमलाइट में रही है। इसके बाद उनसे जुड़ा एक MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद उनका नाम काफी चर्चा में रहा। हालांकि इस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा अपनी सफाई पेश कर चुकी है।

उनका कहना है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की उनकी हमशक्ल है। अब इसी बीच अंजलि अरोड़ा की शादी की चर्चा जोरों शोरों पर है। कहा जा रहा है कि अंजलि जल्दी ही शादी करने वाली है जिससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने एक बड़ा हिंट भी दिया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दुल्हन सी सजी अंजलि अरोड़ा

बता दें, अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की है जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान अंजलि अरोड़ा खूब सजी-धजी दिखी। हाथों में लाल चूड़ियां पहनी तो वही मांग में टीका भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा कि, “बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

बस इस कैप्शन को ध्यान में रखते हुए ही अंजलि अरोड़ा से फैंस कई तरह के सवाल कर रहे हैं। एक ने पूछा कि क्या वह शादी करने वाली है? तो दूसरे ने पूछा कि क्या जल्दी ही उनकी सगाई होगी? इसके अलावा भी फैंस ने कई तरह के सवाल किए। हालांकि अंजलि अरोड़ा की तरफ से भी किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया।

anjali arora

इस हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं अंजलि

बात की जाए अंजलि अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों आकाश संसनलाल के नाम के शख्स को डेट कर रही है। बता दे आकाश संसनलाल पैसे से डिजिटल क्रिएटर है जो खुद के नाम से बीजेपी का एक अकाउंट भी चलाते हैं।

anjali arora

बता दें अंजली और आकाश काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अंजलि अरोड़ा की तरह ही सोशल मीडिया पर आकाश की भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बता दें, आकाश संसनलाल दिखने में किसी हीरो से कम नहीं लगते।

MMS पर क्या बोली अंजलि?

वही बात की जाए अंजलि अरोड़ा के एमएमएस के बारे में तो उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। इसके कारण अंजलि अरोड़ा को काफी आलोचना सामना करना पड़ा। आए दिन अंजलि अरोड़ा को इस वीडियो को लेकर ट्रोल किया जाता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने यह दावा किया था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा ही है। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने बताया था कि इस वीडियो के माध्यम से उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

anjali arora

गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा अब एक बड़ी स्टार बन चुकी है और उनके पास काम की भी कोई कमी नहीं है। अंजली अब तक कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। हाल ही में वह ‘सैंया दिल में आना रे’ वीडियो में दिखाई दी थी जिसमें उनको काफी पसंद किया गया।

Back to top button