बॉलीवुड

अरबाज खान की इस गंदी आदत से परेशान थीं मलाइका अरोड़ा, 19 साल की शादी टूटने के बाद हुआ खुलासा

अपनी बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान बीते कई सालों पहले एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन आज भी इस जोड़ी की चर्चा होती रही है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज के इस टूटे रिश्ते पर भी आए दिन कुछ न कुछ खुलासे होते रहते ही हैं। अब इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया कि उन्हें अरबाज खान की कौन सी बात बिल्कुल पसंद नहीं थी।

malaika arora

बेटे के जन्म के बाद दोनों के रिश्ते में आई थी खटास

बता दें, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी साल 1998 में हुई थी। इसके बाद उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम अरहान खान रखा गया। इसी बीच अरबाज और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते में खटास आ गई। फिर इन्होंने 19 साल की शादी को तोड़ तलाक दे दिया। बता दे अरबाज और मलाइका के तलाक से हर कोई हैरान रह गया था। उनके फैंस भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। हालांकि साल 2017 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

malaika arora

इसी बीच मलाइका अरोड़ा का पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से चर्चा में है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही है कि उन्हें अरबाज खान की एक चीज बिल्कुल पसंद नहीं थी। इससे पहले हम आपको ये बता दें कि यह इंटरव्यू उस दौरान का है जब अरबाज और मलाइका का तलाक नहीं हुआ था।  तब यह अच्छे से अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रहे थे।

malaika arora

इसी बीच इंटरव्यू के दौरान जब मलाइका और अरबाज से पूछा गया था कि, ‘उन्हें कौन सी बात एक-दूसरे की सबसे ज्यादा नापसंद है?’ इसके जवाब में मलाइका ने कहा- “अरबाज कहीं भी कोई भी चीज रख देते हैं और उन्हें ये आदत बिलकुल भी पसंद नहीं है।” मलाइका ने खुलासा किया था कि अरबाज की ये आदत उन्हें कई बार मुश्किल डाल चुकी हैं।  वहीं अरबाज ने कहा था कि, “सबसे बुरी आदत मलाइका में ये है कि वो कभी अपनी गलती नहीं मानतीं। ” हालाँकि अब मलाइका और अरबाज एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

12 साल छोटे अर्जुन को डेट कर रही हैं मलाइका

malaika arora

बता दें, अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों की उम्र 12 साल का अंतर है। अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ काफी खुश है। दोनों अक्सर क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं। दोनों स्पेशल वेकेशन पर भी जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर इनकी रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती रहती है।  वहीं अरबाज खान इन दिनों विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

Back to top button