बॉलीवुड

जब पत्नी जाती थी कमाने और घर बैठे रहते थे मनीष पॉल, गरीबी में खराब हो गई थी हालत

बात आज उस शख्सियत की जो टीवी के रियलिटी शो, अवॉर्ड शो आदि में अक्सर नजर आती है. बात यहां हो रही है होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल के बारे में. मनीष पॉल किसी पहचान के मोहताज नहीं है. मनीष ने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. वे एक होस्ट के अलावा अभिनेता भी हैं.

मनीष अभिनय का भी शौक रखते हैं. मनीष आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है. आज उनके पास सुख सुविधा की हर चीज मौजूद है. पत्नी है, बच्चे है, परिवार है. अच्छा खासा पैसा है, घर है और महंगी गाड़िया एवं सफलता एवं लोकप्रियता भी है लेकिन कभी मनीष बेरोजगार थे और बुरे समय में उनकी पत्नी उनका सहारा बनी.

मनीष पॉल कभी काम की तलाश में भटक रहे थे और वे कभी एक साल तक बेरोजगार रहे लेकिन संकट की घड़ी में उनकी पत्नी ने उनका घर चलाया. हाल ही में उनके दिल का दर्द छलका है. उन्होंने अपने बुरे समय को लेकर खुलकर बात की है. इन दिनों मनीष झलक दिखला जा 10 को होस्ट कर रहे हैं.

maniesh paul

हाल ही में मनीष पॉल एक साक्षात्कार का हिस्सा बने थे. अपने हालिया साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि, ”आज भले ही उनके पास सबकुछ है, लेकिन एक वक्त था जब वो घर पर एकदम खाली बैठे थे. झलक दिखला जा मिलने से पहले एक साल तक मैं घर पर खाली बैठा रहा. मेरे लिये खाना निगलना भी मुश्किल होता था. मेरी वाइफ काम करने जाती थी, जिसकी वजह से काफी सपोर्ट मिला. भगवान की दया से आज हालात बेहतर हैं और मैं आगे बढ़ रहा हूं”.

वहीं उन्होंने टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि, ”लोगों ने देखा कि ‘कुछ अलग करता है ये’. मैं झलक के सेट पर जिस तरह माधुरी मैम, करण सर और रेमो डिसूजा से मस्ती करता हूं वो वाकई अद्भुत था”.

2012 में ‘झलक दिखला जा’ से जुड़े थे मनीष…

maniesh paul

बता दें कि ‘झलक दिखला जा’ के साथ मनीष साल 2012 में जुड़े थे. उन्होंने इस शो को होस्ट किया और अपने काम से सभी का दिल जीत लिया था. अब भी वे शो के होस्ट है. मनीष और भी कई शो और अवॉर्ड शो होस्ट कर चुके हैं.

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी किया काम…

maniesh paul

इस साल मनीष फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी देखने को मिले. इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ काम किया था. फिल्म सफल रही थी.

Back to top button