बॉलीवुड

जब बंद कमरे में गुलशन ग्रोवर के साथ पकड़ी गई थीं कैटरीना कैफ, 19 की उम्र में की थी हदें पार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भला कौन नहीं जानता। कैटरीना कैफ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह अब तक सलमान खान, शाहरुख और आमिर खान जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर चुकी है और उनके फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए कैटरीना कैफ ने काफी मेहनत भी की है।

करियर की शुरुआत में उन्होंने कुछ ऐसी फिल्में की जिसमें कई बोल्ड सीन दिए थे। बता दे कैटरीना को इंडस्ट्री में आए हुए करीब 19 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे उनके जीवन से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में जब वह गुलशन ग्रोवर को KISS करते हुए पकड़ी गई थी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

अमिताभ बच्चन ने पकड़ा था रंगे हाथ
दरअसल, कैटरीना कैफ ने साल 2003 में रिलीज हुई बी ग्रेड फिल्म ‘बूम’ से अपने करियर की शुरुआत की। वैसे तो इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और मधु सप्रे जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे। लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

katrina kaif

इस फिल्म में कैटरीना काफी बोल्ड किरदार में नजर आई थी और उन्होंने गुलशन ग्रोवर के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन कैजाद गुस्ताद ने किया था। बता दे फिल्म में कैटरीना ने तो काफी सहजता के साथ बोल्ड सीन दिए। लेकिन गुलशन ग्रोवर इस दौरान काफी असहज महसूस कर रहे थे। इस दौरान कैटरीना की उम्र महज 19 साल थी

katrina kaif

इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। गुलशन ग्रोवर ने इस सीन के बारे में बात करते हुए बताया था कि, “जब मैं कैटरीना के साथ स्मूच सीन की प्रैक्टिस कर रहा था तो अचानक बच्चन साहब वहां आ गए थे। उन्हें देखकर हमारी हालत खराब हो गई थी। हालांकि, उन्होंने हमें चीयर किया था।”

गुलशन ग्रोवर के मुताबिक कैटरीना को टेबल पर बैठकर गुलशन की कॉलर पकड़कर किस करना था। ऐसे में कैटरीना ने अपना सीन परफेक्ट किया लेकिन गुलशन ग्रोवर को यह सीन करने में थोड़ी असहजता हुई।

सलमान खान के साथ से चमकी किस्मत
बता दें, करियर की शुरुआत में कैटरीना ने कई फिल्मों में काम किया। हालांकि सलमान खान के साथ फिल्म करने के बाद उनकी किस्मत चमक उठी और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

salman khan and katrina kaif

बात की जाए कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘फोनबूथ’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने माने अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर मुख्य किरदार में होंगे।

इसके अलावा कैटरीना के पास फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ भी है जिसमें वह साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगी। कैटरीना को आखरी बार सुनहरे पर्दे पर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में देखा गया था।

Back to top button