बॉलीवुड

‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन कर-करके डिप्रेशन में पहुंची आमिर खान की बेटी, बयां किया दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अभी तक किसी भी फिल्मों में नजर नहीं आई है, लेकिन उनकी पॉपुलरटी किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है। वही सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। इसके अलावा वह अपने फैंस के साथ भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहती है। अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से अपने डिप्रेशन पर बात की। इस दौरान इरा खान ने अपने पिता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन पर भी बातचीत की।

इरा खान ने बयां किया दर्द
इरा खान ने कहा कि, “इतने कम समय में इतने सारे सोशल ऑकेजंस। यह मुझे एक स्टिकर की याद दिला रहे हैं जो मेरे स्टिकर बुक में था। स्ट्रेस्ड, डिप्रेस्ड लेकिन वेल-ड्रेस्ड। मैं पूरी तरह से थक चुकी हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने बहुत अच्छा किया है और मैंने वाकई खुद को एक्सटेंड किया है लेकिन कुछ हिस्सों में मुझे बहुत मजा आया और इसके लिए मैं उचित निर्णय ले रही थी। इन सब की परवाह किए बिना, हम सब बहुत अच्छे नजर आए! और यह मैंने हाल ही में सीखा है जो कुछ के लिए मायने रखता है।”

ira khan

गौरतलब है कि, रिलीज के बाद से ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। रिपोर्ट की माने तो आमिर खान की इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपए है लेकिन फिल्म ने अभी तक सिर्फ 30 करोड़ की ही कमाई की है। ऐसे में आमिर खान को गहरा झटका लगा है। वहीं उनकी बेटी इरा खान भी डिप्रेशन में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


बता दे पिछले दिनों इरा खान ने बताया था कि, “मुझे अब एंग्जाइटी अटैक्स आने लगे हैं। मुझे घबराट होती है और मैं कभी भी रोने लग जाती हूं। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है। जहां तक मैं पैनिक अटैक को समझती हूं तो इसके शारीरिक लक्षण धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोना आदि हैं और यह धीरे-धीरे बढ़ता भी जाता है। ऐसा लगता है जैसे कुछ भयानक हो रहा है। यह बहुत ही डरावनी फीलिंग है।”

आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी इरा
बता दें, इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। जी हाँ..फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही आमिर खान ने रीना दत्त से शादी रचा ली थी जिसके बाद उनके घर इरा खान और बेटे जुनैद खान का जन्म हुआ। इसके बाद उन्होंने किरण राव से शादी रचाई लेकिन साल 2021 में इन दोनों का भी तलाक हो गया। किरण राव और आमिर खान का एक बेटा है जिसका नाम आजाद राव है।

aamir khan with ira khan kirron and reena dutta

Back to top button