समाचार

स्पा सेंटर में ग्राहक बनकर घुसा पुलिस वाला, मालिक बोला- 1500 रुपए दो, लड़कियों के साथ मजे करो

आजकल स्पा सेंटर की आड़ में कई लोग सेक्स रैकेट भी चलाते हैं। यहां चोरी छिपे स्पा में काम करने वाली महिलाएं मर्दों को मसाज देने के अलावा शारीरिक संबंध भी बना लेती हैं। हालांकि इसके बदले ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाती है। पुलिस भी समय-समय पर ऐसे सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ती रहती है। अब इससे जुड़ा ताजा मामला दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 10 में देखने को मिला है।

स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्म का धंधा

यहां सिटी सेंटर मॉल में चौथी मंजिल पर सेवेन सेंस नाम का एक स्पा सेंटर है। हालांकि यहां सिर्फ स्पा ही नहीं होता, बल्कि जिस्मफरोशी का धंधा भी चलाया जाता है। इस बात का खुलासा बुधवार (10 अगस्त) को दिल्ली पुलिस (प्रशांत विहार थाना पुलिस) ने किया। उन्होंने फिल्मी अंदाज में स्पा सेंटर के अंदर अपने ही एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा।

पुलिसकर्मी जब ग्राहक बनकर स्पा में गया तो उसके सामने एक-एक कर कई लड़कियों को लाया गया। फिर 1500 रुपए में सौदा तय भी हुआ। इस दौरान पुलिसकर्मी ने मोबाइल से मिस्ड कॉल देकर पुलिस की टीम को सूचना दे दी। फिर सहायक पुलिस आयुक्त आरती शर्मा की देखरेख में थाना प्रभारी राजीव कुमार वत्स के नेतृत्व में गठित एक टीम स्पा जा पहुंची। यहां उन्होंने छापा मारना शुरू कर दिया।

1500 रुपए में संबंध बनाती है लड़कियां

पुलिस ने सपा सेंटर से धंधे में लिप्त छह महिलाओं और स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। रिसेप्शन पर मौजूद मालिक की पहचान हितेश मल्होत्रा के रूप में हुई। वह इंद्रा कालोनी, सोनीपत, हरियाणा का रहने वाला है। उसने ही ग्राहक बने पुलिसकर्मी को लड़की के 1500 रुपए बताए थे।

पुलिस ने बताया कि स्पा का मालिक अपने परिसर का उपयोग मुख्य काम के लिए कम और देह व्यापार के लिए अधिक करता था। वह अपने जान पहचान के लोगों की सहायता से स्पा सेंटर पर ग्राहक लाता था। उन्हें पैसों के बदले सेक्स की सर्विस उपलब्ध कराता था। उसके सेंटर में जो महिलाएं अपना जिस्म बेचती थी वह उसी इलाके के आसपास की रहने वाली हैं।

वैसे बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब दिल्ली पुलिस ने किसी स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा हो। इसके पहले यहां और भी कई स्पा सेंटर और होटलों में ऐसे गौरख धंधों का भांडा फोड़ हो चुका है। यह चीज पूरी तरह से गैरकानूनी है। इसलिए आप ऐसी किसी भी सर्विस को लेने की भूल न करें। वरना आपके ऊपर भी कार्रवाई हो सकती है।

Back to top button