बॉलीवुड

MMS लीक होने के बीच अंजलि अरोड़ा का कुबूलनामा, कहा- मैंने 5 हजार के लिए रुसी लड़के संग

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा कुछ दिनों से अपने एक MSS को लेकर सुर्खियों में है। हालांकि एक्ट्रेस पहले ही बता चुकी है कि उन्हें सिर्फ बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। यह उनका वीडियो नहीं बल्कि फेक वीडियो है। इसके अलावा भी अंजली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती हुई नजर आ रही है कि एक समय पर पैसों के लिए उन्होंने रूसी लड़की के साथ संबंध बनाए थे। आइए जानते अंजलि अरोड़ा के इस पुराने वीडियो के बारे में..

anjali arora

लॉकअप में अंजलि ने बताया था डार्क सीक्रेट
दरअसल, सोशल मीडिया से पापुलैरिटी हासिल करने के बाद अंजलि अरोड़ा को कंगना के मशहूर शो ‘लॉकअप’ में जाने का मौका मिला था। इस शो में अंजलि अरोड़ा काफी सुर्खियों में रही थी। वही मुनव्वर फारूकी के साथ उनकी जोड़ी को पसंद की गई। इसी बीच लॉकअप में अंजलि अरोड़ा ने खुलासा करते हुए बताया था कि, उन्होंने ₹5000 के लिए रिसेप्शनिस्ट के साथ संबंध बनाए थे।

anjali arora

अंजलि ने कहा था कि, ”दिसंबर में मैं रूस गई थी, मेरा अभी तक कोई रिलेशनशिप नहीं रहा, कुछ भी नहीं रहा। वो बस एक अट्रेक्शन था रिसेप्शनिस्ट के साथ। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स लिए थे। उस वक्त वहां सैटर्डे नाइट थी, तो उसने मुझे उस रात पार्टी के लिए ऑफर किया। मुझे पैसे चाहिए थे तो मैंने मांग लिए और उसने दे भी दिए। इसके बाद रात को हम पार्टी में गए थे। पता नहीं इसे देखकर मेरे मम्मी-पापा क्या जज करेंगे, इस बारे में मेरे किसी दोस्त को भी नहीं पता।”

anjali arora

MSS पर क्या बोली अंजलि?
वहीं वायरल वीडियो पर अंजलि ने कहा कि, “मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियोज़ देखती है जिसमें मैं हूं ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं। सिर्फ व्यूज़ के लिए लिख रहे हैं कि अंजली अरोड़ा का एमएमएस है। मेरी भी तो फैमिली है मेरा भी तो परिवार है, मेरा भाई है, बहन है वो भी ये सब देखते हैं।मतलब अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरह से मत करो।

आगे अंजलि ने कहा कि, जब मैं लॉकअप से आई ये तब से फैल रहा है। मेरे मम्मी पापा ने तभी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी। उन्होंने मुझसे इसके बारे में पूछा तक नहीं. लेकिन अब फिर से ये सब चल रहा है, मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया है? मैं तो वो हूं ही नहीं। ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा.मैं ये सब चीज़ें झेलने के लिए तैयार नहीं हूं।”

Back to top button