बॉलीवुड

लोगों ने सारा अली खान की चाल देख कर उड़ाई खिल्ली, कहा- उर्फी जावेद से ट्रेनिंग लो..

लोगों ने सारा अली खान की रैंप वॉक की उड़ाई खिल्ली, कहा- उर्फी जावेद से ट्रेनिंग लो..

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान अब तक ‘सिंबा’, ‘लव आजकल-2,’ ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। सारा अली खान की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इसके अलावा सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब इन दिनों रैंप वॉक करते हुए सारा की कुछ सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन इस दौरान वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

यूजर्स ने इस तरह लिए सारा अली खान के मजे
दरअसल, हाल ही में सारा अली खान दिल्ली में आयोजित एक फैशन शो में पहुंची। यहां पर रैंप वॉक करते उनकी ढेर सारी वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वीडियो में जिस तरह से सारा रैंप वॉक करती नजर आ रही है उसे देखने के बाद लोग उनकी जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं।

कई लोगों ने उन्हें बंदर की चाल कहा तो कई लोगों ने उन्हें ऊर्फी जावेद से ट्रेनिंग लेने की बात कही। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान बड़े ही अनोखे अंदाज से रैंप वॉक करती नजर आई। लेकिन फैंस को उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया।

sara ali khan

एक यूजर ने सारा को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “कम से कम यहां तो ओवर एक्टिंग मत करो।” एक ने लिखा कि, “ओवर एक्टिंग की दुकान। इतनी नर्वस, यहां तो अच्छी एक्टिंग कर लो।” एक अन्य ने कहा कि, “पीछे की मॉडल सोच रही है ये जोकर कौन है।” वही एक ने लिखा कि, “ये क्या कर रही है मेरी समझ से बाहर है, मैं तो डर गया।” एक दूसरे ने लिखा कि, “किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को रैम्प पर चलना नहीं आता है, सिर्फ उन्हें छोड़कर जो मॉडल रह चुकी है।” वहीं एक ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि, “लगता है कि मोंजुलिका इसके अंदर घुस गई है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

बात की जाए सारा के लुक के बारे में तो उन्होंने इस दौरान ब्‍लू लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ ही डीप नेर ब्लाउड और काफी स्टाइलिश तरीके से चुन्नी को कैरी किया था। इसके अलावा न्यूड मेकअप, खूबसूरत हैवी बड़ी सी रिंग और ओपन लाइट वेव हेयर स्टाइल के साथ अपने मेकअप लुक को पूरा किया था।

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा
बात की जाए सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्दी अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा भी सारा के पास कई प्रोजेक्ट है। आखरी बार उन्हें सुपरस्टार धनुष और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया।

Back to top button