बॉलीवुड

वो नशे में हिंसक हो जाता है, उसने मेरे साथ.. श्वेता तिवारी के पूर्व पति पर एक्ट्रेस का खुलासा

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। गौरतलब है कि उन्होंने श्वेता तिवारी से शादी रचाई थी लेकिन इन दोनों का जल्द ही तलाक हो गया। इस दौरान श्वेता तिवारी ने कहा था कि राजा चौधरी उनके साथ मारपीट करते थे और वह हर रोज शराब का सेवन कर रहे थे जिसके चलते वह परेशान हो गई थी।

shraddha sharma

अब इसी बीच राजा चौधरी की एक्स गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने भी उनको लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं जिसे सुनकर दंग रह गए हैं। आइए जानते हैं श्रद्धा शर्मा ने क्या कहा?

shraddha sharma

एक्ट्रेस ने खोले राजा चौधरी के कई राज
सबसे पहले हम आपको बता दें कि राजा चौधरी और श्वेता तिवारी ने साल 1998 में शादी रचाई थी। इसके बाद इनके घर बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ। लेकिन साल 2007 में इन दोनों ने तलाक ले लिया। इस दौरान श्वेता ने राजा चौधरी पर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

अब इसी बीच राजा चौधरी की गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा कि, “राजा ने एक दिन मुझे कॉफ़ी के लिए इनवाइट किया। यहां से हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई। जब राजा को पता चला कि मुझे मछली बहुत पसंद हैं तो वह मुझे ऐसे रेस्टोरेंट्स ले जाने लगा, जो मछलियों से बनी डिशेज के लिया जाना जाता है।”

shraddha sharma

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि, “राजा दिल का बहुत अच्छा इंसान है। लेकिन उसे शराब पीने की आदत है, जो मैं नहीं झेल सकती थी। वह बहुत ज्यादा शराब पीता था और उसके बाद हिंसक हो जाता था। मुझे शांतिप्रिय जिंदगी चाहिए थी। एक बार नहीं, उसने कई बार नशे की लत छुटाने के लिए ट्रीटमेंट लिया। लेकिन वह शराब नहीं छोड़ सका। खैर, ठीक है और यह अब बीते कल की बात है। वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है। हमारे अलग होने के पीछे कई और वजह थीं।”

shraddha sharma

श्रद्धा ने कहा कि, “उसने मुझे धोखा दिया, जिसकी वजह से हमारे बहुत झगड़े होते थे। मैं उनमें से नहीं हूं, जो इस तरह की हरकत पर चुप रहूंगी और हाथ पर हाथ धरकर बैठ जाऊंगी। मैंने उससे सवाल किया। उसने कहा कि यह सब शराब के नशे में हुआ।”

shraddha sharma

श्वेता के बाद राजा चौधरी ने इनसे रचाई शादी
बता दें, श्रद्धा शर्मा एक मशहूर एक्ट्रेस से जिन्होंने ‘हर शाख पर उल्लू बैठा’ जैसे शोज में काम किया है। हालांकि इन दिनों वह टीवी की दुनिया से दूर फिल्मों की दुनिया में नाम कमा रही है। रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा शर्मा ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह वेब सीरीज में हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें श्रद्धा से अलग होने के बाद राजा चौधरी ने साल 2015 में दिल्ली बेस्ड कॉर्पोरेट प्रोफेशनल श्वेता सूद से शादी रचा ली।

shraddha sharma

Back to top button