समाचार

‘मैंने अरसे से संबंध नहीं बनाए..’, गूगल को-फाउंडर की बीवी संग अफेयर पर एलन मस्क ने दी सफाई

टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि एलन मस्क का गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान से अफेयर है। अब इस मामले में एलन मस्क ने अपनी सफाई पेश की है और इस तरह की खबरों का खंडन किया है।

elon musk

एलन का कहना है कि ब्रेन और वे दोनों काफी लंबे समय से दोस्त हैं और बीती रात को ही एक साथ पार्टी में शामिल हुए थे। रही बात उनकी पत्नी निकोल की तो वह उनसे केवल दो बार ही मिले हैं और उनके बीच कोई अफेयर नहीं है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ट्वीट कर एलन मस्क ने बयां की असल सच्चाई

दरअसल, हाल ही में कहा गया कि सितंबर 2021 में एलन जब अपनी पार्टनर ग्रिम्स से अलग हुए तो वह ब्रेन की पत्नी को डेट करने लगे। बता दे इसी साल ब्रिन की पत्नी ने भी तलाक की अर्जी दाखिल की है। ऐसे में मस्क और निकोल के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया। वही एलन मस्क ने इन सब बातों को अफवाह मात्र बताया।

elon musk

हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘सर्गेई और मैं दोस्त हैं। हम दोनों कल रात एक साथ पार्टी में थे। मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल को देखा है। हमारे बीच कुछ ऐसा नहीं है। मैंने लंबे वक्त से किसी के साथ संबंध नहीं बनाए हैं। यहां तक कि मैंने छुट्टियों में भी संबंध नहीं बनाए हैं।”

elon musk

इसके अलावा एलन ने कहा कि, “चरित्र को निशाना बनाकर किए जा रहे हमले इस साल नए स्तर तक पहुंच गए हैं। मेरे पास इन सब चीजों के लिए समय नहीं है और मैं काम में बिजी हूं। इन कथित गलत कामों में शामिल प्रमुख लोगों में से किसी की भी राय नहीं गई।”

बता दें, ब्रिन और एलन काफी पुराने दोस्त है। ब्रिन ने 2008 के आर्थिक संकट के दौरान मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला को डूबने से बचाया था।

अलग-अलग महिलाओं से 9 बच्चों के पिता है एलन मस्क

बता दें, एलन मस्क 9 बच्चों की पिता है और इन सभी बच्चों की मां अलग-अलग है। पिछले दिनों ही एलन मस्क की कंपनी में काम करने वाली एक महिला अधिकारी शिवोन जिलिस ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। रिपोर्ट की माने तो ये दोनों बच्चे भी एलन मस्क के है।

elon musk

एलन मस्क का नाम अब तक एंबर हर्ड, ब्रिटिश अदाकारा तलुलाह रिले और नताशा के साथ जुड़ चुका है। रिपोर्ट की माने तो मस्क और नताशा एक-दूसरे को फरवरी 2022 से डेट कर रहे हैं। वहीं साल 2021 के सितंबर महीने में मस्क अपनी पत्नी ग्रिम्स से अलग हो गए थे।

Back to top button