बॉलीवुड

इतना क्यूट है ‘अनुपमा’ का बेटा, एक्टिंग में मां से भी चार कदम, Video देखकर फैंस बोले- नजर न लगे

छोटे पर्दे की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी अनुपमा फ़िलहाल दर्शकों का दिल टीवी के लोकप्रिय शो टीवी शो ‘अनुपमा’ से जीत रही है.

Rupali Ganguly

रुपाली ने ‘अनुपमा’ धारावाहिक के जरिए एक बार फिर से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. इस धारावाहिक ने रुपाली को घर-घर में लोकप्रिय कर दिया है. बता दें कि रुपाली गांगुली हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. वहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय और सक्रिय हैं.

सोशल मीडिया पर रुपाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 26 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. अक्सर कोई न कोई तस्वीर या पोस्ट वे इंस्टा से साझा करती है. अब तक 1300 से ज्यादा पोस्ट साझा कर चुकी रुपाली फिलहाल अपने एक बेटे को लेकर सुर्ख़ियों में है.

अनुपमा ने हाल ही में इंस्टा से एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने बेटे रुद्रांश के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में ‘पास आने का अच्छा बहाना है’ गाना बज रहा है. वीडियो में रुपाली के बेटे रुद्रांश का अभिनय देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश है. वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री तैयार हो रही होती है तब ही उनके पास उनका बेटा आता है और वे उसे गले लगा लेती है.

रुपाली के चेहरे पर मुस्कान नजर आती है लेकिन रुद्रांश अपने साथ थाली लेकर आता है और वो यह बताता है कि उसे भूख लगी है. वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में टीवी अदाकारा ने लिखा है कि, ”पसंदीदा जादू की झप्पी’ यह सबसे अच्छी बात है, जब एक मां अपने बच्चों से गले मिलती है. उन्होंने लिखा, ”एक मां के रूप में दिन में किसी भी समय गले लगाना अनमोल है, लेकिन इसके पीछे एक कारण हो सकता है… अंत तक देखें और सभी माताएं मुझे बताएं कि, क्या आपके साथ भी ऐसा होता है?”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


इस वीडियो पर रुपाली की सह-कलाकार अनेरी वजानी ने कमेंट में लिखा कि, “रुद्रइइ एली”. वीडियो पर ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट किए है. एक ने लिखा कि, “बहुत सुंदर मैम, मेरे साथ भी ऐसा ही होता है”. जबकि एक ने लिखा, ”नजर ना लगे”.

बता दें कि 45 साल की हो चुकी रुपाली ने साल 2013 में आश्विन के वर्मा से शादी की थी. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे.

Back to top button