बॉलीवुड

किसी फिल्म के लिए नही, बल्कि इस तस्वीर के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को मिल रही हैं तारिफें

बॉलीवुड के कद्दावर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्धकी एकबार फिर सुर्खियों में है लेकिन इस बार इसके पीछे उनकी जानदार एक्टिंग नही बल्कि उनकी दरियादिली है। असल में नवाज ने हाल ही अपने बेटे की एक फोटो अपने ऑफिशियल फेसबुक और ट्विटर एकांउट पर शेयर की है जिसमें उनका छोटा सा बच्चा कान्हा बने हुए है। ये तस्वीर उनके बच्चे के स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम की है और इस तस्वीर के साथ नवाज ने स्कूल को धन्यवाद भी लिखा है कि उनके बच्चे को स्कूल ने नटखट नन्दलाला बनने का मौका दिया ।

कान्हा को मिल रही है दुवाएं

हम इसे नवाज की दरियादिली इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्सर मुस्लिम सेलेब्रिटी सोशलमीडिया पर डाले गए अपने पोस्ट को लेकर कट्टरपंथियों का निशाना बन जाते हैं..लेकिन यहां तो नवाज तमाम नसीहतो को दरकिनार करते हुए अपने बच्चे के कान्हा बनने की खुशी सबसे शेयर कर रहे हैं। लोग भी नवाज के इस सोच को सलाम कर रहे हैं और कान्हा बने बच्चें को ढेरों दुवाए दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए नवाज को किसी भी फतवें के लिए तैयार रहने को भी कहा है।

रामलीला में मारिच बनने का सपना टूटा था

नवाज की खुशी का कारण ये भी हो सकता है कि पिछले साल रामलीला में भलें ही उनसे मारीच का रोल आखिरी वक्त में छीन लिया गया लेकिन आज उनका बच्चा कान्हा बनकर धार्मिक एकता की मिसाल पेश कर रहा है। दरसल पिछले साल नवाज अपने गांव की रामलीला में मारीच का किरदार निभाने वाले थे पर आखिरी मौके पर शिवसेना के दखल के बाद उन्हे वो किरदार नही मिला और उनका रामलीला में करने का बचपन का सपना टूट गया। तब नवाज सिद्धकी ने इसका दुख भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया था और अब अपने बच्चे की तस्वीर के साथ अपनी खुशी सांझा कर रहे हैं।

Back to top button