बॉलीवुड

रणबीर-आलिया के घर पर किन्नरों ने किया डांस, बदले में मिले इतने हजार रुपये, देखें वीडियो

14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद से अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों कलाकारों की शादी रणबीर के घर वास्तु पर दोस्तों, करीबीयों और रिश्तेदारों के बीच पंजाबी रीति रिवाजों से संपन्न हुई थी.

ranbir

रणबीर और आलिया की शादी इससे पहले 2020 में होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण कपल की शादी टल गई. हालांकि कपल ने अब जब कोरोना से स्थिति नियंत्रण में होने के बाद ब्याह रचाया तब भी कपल ने 50 से ज़्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया.

ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर और आलिया की शादी में भट्ट और कपूर परिवार के अलावा, कपल के दोस्त, करीबी और कुछ एक बॉलीवुड सितारें शामिल हुए. वहीं शनिवार रात को रणबीर और आलिया का वेडिंग रिसेप्शन भी रणबीर के घर पर ही रखा गया था. रिसेप्शन में आमिर खान और शाहरुख़ खान भी पहुंचे थे.

ranbir and alia

रणबीर और आलिया की शादी और वेडिंग रिसेप्शन में भी ज़्यादा मेहमान नहीं बुलाए गए थे. बता दें कि विवाह बंधन में बंधने के बाद रणबीर और आलिया मीडिया से रूबरू हुए थे वहीं मीडिया में कपूर परिवार ने शादी के बाद मिठाई भी बंटवाई थी. जबकि अब कपूर परिवार की ओर से किन्नारों को शगुन दिया गया है.

ranbir kapoor and alia bhatt

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी द्वारा साझा किया गया है. इसमें आप देख सकते है कि रणबीर और आलिया के घर के बाहर कुछ किन्नर नज़र आ रहे हैं. इस दौरान एक किन्नर तो डांस भी करने लगती है.

ranbir

किन्नर रणबीर और आलिया को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. कई सारे किन्नर रणबीर और आलिया के घर के मुख़्य दरवाजे पर नज़र आ रहे हैं. किन्नरों को कपूर परिवार की ओर से शगुन के रूप में ढेर सारे पैसे दिए गए थे हालांकि किन्नरों ने वो पैसे नहीं लिए. इसके बाद उन्होंने तीन गुना शगुन मांगा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


कपूर परिवार ने किन्नरों की मांग को पूरा किया और फिर कपूर परिवार ने किन्नरों को शगुन के रूप में तीन गुना मोटी रकम दी. बताया अजा रहा है कि पहले कपूर परिवार ने किन्नरों को तीस हजार रुपये दिए थे जबकि बाद में किन्नरों की मांग के बाद उन्हें कपूर परिवार ने 90 हजार रुपये दिए.

13 अप्रैल को की थी सगाई…

ranbir and alia

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी से ठीक एक दिन पहले 13 अप्रैल को सगाई की थी. इसी दिन कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी थी.

Back to top button