दिलचस्प

Funny Video: कोल्ड ड्रिंक पीकर दूल्हे ने दुकान में काटा मस्त बवाल, हो गया इज्जत का भाजीपाव

दूल्हा राजा बनते ही इंसान के अंदर एक अलग ही एटीट्यूड आ जाता है। उसकी चाल-ढाल और रंग-रूप पूरी तरह बदल जाता है। शूटबूट या शेरवानी पहन बंदे के अंदर राजा वाली फिलिंग आती है। आप ने भी कई दूल्हे और उनके शाही अंदाज देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे दूल्हे से मिलाने जा रहे हैं जिसका एटीट्यूड देख आपके पेट में जोरों का दर्द होने लगेगा। ये दर्द दूल्हे की हरकतों को देख हंस-हंस के होगा।

फुल टशन में दुकान के अंदर घुसा दूल्हा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अतरंगी दूल्हा बड़ा वायरल हो रहा है। इस दूल्हे का एटीट्यूड और कारनामे देख लोग लोटपोट हो रहे हैं। दूल्हे के इस वायरल वीडियो की शुरुआत एक दुकान से होती है। एक छुटकू सा दूल्हा सजधज के दुकान में एंटर होता है। वह फुल टशन में दिखता है। सबसे पहले वह दुकान में रखी एक कोल्ड ड्रिंक फ्रिज से निकालता है।

दूल्हा इस कोल्ड ड्रिंक को बिंदास तरीके से पीता है। फिर कोल्ड ड्रिंक टेबल पर रख नैपकिन से मुंह पोंछता है। इसके बाद वह नैपकिन अकड़ में जमीन पर फेंक देता है। अब लोगों को लगता है कि दूल्हा कोल्ड ड्रिंक के पैसे देगा। लेकिन पैसे देने की बजाय वह जो करता है उसे देख हंसी छूट जाती है। वह फटाक से बाल्टी और पोंछा उठा लेता है। इसके बाद फर्श पर पोंछा लगाने लगता है। शायद उसके पास पैसे नहीं है, इसलिए वह ये काम करता है।

हरकतें देख लोटपोट हो गए लोग

दूल्हे का यह अनोखा अंदाज लोगों को बड़ा गुदगुदा रहा है। इसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। किसी ने आज के पहले ऐसा मजेदार दूल्हा नहीं देखा। वैसे वीडियो देख लग रहा है कि ये कोई असली का दूल्हा नहीं है। बस वीडियो बनाने के उद्देश्य से उसने ऐसी हरकत की है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के अकाउंट ने साझा किया है।

वीडियो देख लोगों के बड़े मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “जेब में फूटी कोड़ी नहीं, लेकिन एटीट्यूड महारजाओं वाला है।” फिर दूसरे ने कहा “कौन हैं ये लोग? कहाँ से आते हैं ऐसे लोग?” फिर एक कमेन्ट आता है “दूल्हे को देख राजपाल यादव की याद आ गई। उनकी एक्टिंग का अंदाज भी कुछ ऐसा ही है।” वैसे आपको दूल्हे का यह अंदाज कैसा लगा?

यहां देखें दूल्हे का मजेदार अंदाज

Back to top button