बॉलीवुड

36 साल बड़े अनूप जलोटा से जसलीन ने की शादी! बिग बॉस में परवान चढ़ा इश्क, जानें अब कहां है जसलीन

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) 32 साल की हो गई हैं. जसलीन मथारू का जन्म 4 अप्रैल 1990 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. एक सिख परिवार से संबंध रखने वाली जसलीन ने अच्छा ख़ासा नाम कमाया है.

jasleen matharu

बता दें कि जसलीन एक अभिनेत्री हैं और साथ ही वे एक गायिका भी हैं. जसलीन रियलिटी शो बिग बॉस से काफी सुर्खियां बटोरने में सफ़ल रही थीं. दरअसल वे जब बिग बॉस में थी तब बिग बॉस का हिस्सा मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा भी थे और दोनों का रिश्ता खूब सुर्ख़ियों में रहा था.

jasleen matharu

अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी बिग बॉस 12 में साथ में देखने को मिली थी. दोनों की केमिस्ट्री ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी. ख़ास और हैरानी की बात यह रही कि अनूप और जसलीन के बीच उम्र में एक बहुत बड़ा फासला रहा. जसलीन जहां 32 साल की हो गई तो वहीं अनूप 68 साल के हैं.

jasleen matharu

अनूप और जसलीन के बीच उम्र का फ़ासला 36 साल का है. यानी कि जसलीन ने खुद से 36 साल बड़े अनूप संग इश्क लड़ाया था. दोनों ने जब बिग बॉस 12 में प्रवेश किया था तब दोनों ने यह कहा था कि वे एक दूसरे के साथ रिश्ते में है. दोनों की यह बता काफी चर्चाओं में आ गई थी और दोनों का रिश्ता भी.

jasleen matharu and anup jalota

इसके बाद बिग बॉस में अक्सर ही दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिलती रही. दोनों किसी प्रेमी जोड़े की तरह नज़र आते थे और कई मौकों पर दोनों रोमांस भी करते नज़र आए. हालांकि बाद में यह ख़ुलासा हुआ कि दोनों ने यह सब कुछ केवल लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया था.

बिग बॉस 12 ख़त्म होने के बाद अनूप जलोटा ने अपने और जसलीन मथारू के रिश्ते की सच्चाई बताई थी और उन्होंने कहा था कि उनका रिश्ता प्रेमी प्रेमिका का नहीं था. जसलीन को बाद में उन्होंने अपनी स्टूडेंड बताया था.

बिग बॉस 12 में रहकर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं. पर शो खत्म होने के बाद अनूप जलोटा ने खुलासा किया कि जसलीन सिर्फ उनकी स्टूडेंट हैं. मतलब कि बिग बॉस के भीतर दोनों अपने झूठे प्यार से लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आते हैं.

फिल्म में भी साथ किया काम…

jasleen matharu and anup jalota

बता दें कि जसलीन और अनूप ने फिल्म में भी साथ काम किया है. दोनों की जोडी बड़े पर्दे पर फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट’ में देखने को मिली थी. यह फिल्म साल 2021 में प्रदर्शित हुई थी. इस फिल्म के दौरान भी दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा हुई थी.

जसलीन और अनूप की शादी की भी उड़ी थी अफवाह…

जसलीन और अनूप की शादी की भी अफवाह उड़ चुकी है. दरअसल दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें जसलीन दुल्हन तो वहीं अनूप दूल्हे के अवतार में नज़र आ रहे थे. हालांकि दोनों की यह तस्वीर उनकी फिल्म से संबंधित थी.

jasleen

अब क्या कर रही है जसलीन ?

जसलीन अब कम ही चर्चाओं में रहती है हालांकि वे अपने काम में सक्रिय है. वे इवेंट और म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनती रहती हैं. वहीं जसलीन सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय पाई जाती है.

jasleen

जसलीन मथारू को इंस्टाग्राम पर 8 लाख 12 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे 221 लोगों को फॉलो करती है और अब तक इंस्टा से 3165 पोस्ट साझा कर चुकी हैं.

Back to top button