दिलचस्प

60 साल के गरीब मजदूर को फोटोग्राफर ने मॉडल बना दिया, मजदूर से मॉडल बनने का वीडियो भी देखिये

किसकी किस्मत कब खुल जाय कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही केरल के एक दिहाड़ी मजदूर के साथ हुआ। एक झटके में वो लुंगी-शर्ट वाले दिहाड़ी मजदूर से शूट-बूट और फैसनेबल गागल्स लगाए मॉडल बन गया। इस समय वो इंटरनेट पर तेजी ट्रेंड कर रहा है।

लुंगी और कमीज में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले 60 वर्षीय शख्स ने शायद ही सोचा होगा कि एक दिन वो इंटरनेट की दुनिया में अपनी मॉडलिंग के टैलेंट के कारण ट्रेंडिंग टॉपिक बन जाएगा। इस दिहाड़ी मजदूर की पहचान मम्मिक्का (Mamikka) नाम से हुई है। जो केरल के कोझीकोड  शहर के रहने वाले हैं। वैसे तो मम्मिक्का को जानने वाले उन्हें पुरानी सी लुंगी और कमीज में ही देखते आए थे। लेकिन जब एक फोटोग्राफर ने इस मजदूर को अपने प्रोजेक्ट के लिए चुना, तो मम्मिक्का का सुपर ग्लैमरस मेकओवर इंटरनेट पर छा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shareek Vayalil Shk 📸 (@shk_digital)


फोटोग्राफर को मजदूर में दिखा मॉडलिंग टैलेंट

फोटोग्राफर शारिक वायलिल ने इस मजूदर के भीतर छिपे टैलेंट को पहचाना और अपने एक प्रोजेक्ट के लिए उन्हें मॉडल के रूप में पेश किया। असल में, शारिक पहले भी अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिक्का की एक तस्वीर शेयर की थी, जो अभिनेता विनायकन से काफी मिलती जुलती थी, इसलिए वो वायरल भी हो गई थी।

मम्मिक्का का हो गया मेकओवर

जब ये असाइनमेंट आया तो शारिक को सबसे पहले मम्मिक्का का ही ख्याल आया। उन्होंने तुरंत 60 वर्षीय मजदूर को इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी, जिसके बाद आर्टिस्ट मजनस ने उनका ऐसा मेकओवर किया गया कि सोशल मीडिया की पब्लिक मम्मिक्का के स्वैग की तारीफ करती नहीं थक रही।

प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रहे मम्मिक्का

दरअसल यह फोटोशूट एक लोकल फर्म के प्रमोशन के लिए किया गया, जिसमें मम्मिक्का सूट-बूट पहने, आंखों पर धांसू चश्मा लगाए और हाथ में एक आईपैड थामे पोज दे रहे हैं। यकीनन उनका लुक किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रहा है। मम्मिका अपनी इस सफलता से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि अगर उन्हें अपने काम के साथ-साथ ऐसे ऑफर आते हैं, तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे।

इलाके के हीरो बन गए मम्मिक्का

अब mammikka_007 के नाम से एक इंस्टाग्राम पेज आ गया है, जहां आप उन्हें सामान्य कपड़ों के साथ-साथ ग्लैमरस लुक में देख सकते हैं। जब से उनका मॉडलिंग फेस इंटरनेट पर छाया है, तब से मम्मिक्का कोझीकोड में अपने मूल गांव वाले इलाके वेन्नक्कड़, कोडिवल्ली में ‘हीरो’ बन गए हैं।

मजदूर से मॉडल बनने का वीडियो

mammikka_007 इंस्टाग्राम पर पेज पर एक वीडियो भी अपलोड है जिसमें मम्मिक्का के मजदूर से मॉडल बनने की एक झलक पेश की गई है।

मजदूर से मॉडल बने मम्मिक्का की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वो दिहाड़ी मजदूर का काम पूरी तरह छोड़कर मॉडलिंग के क्षेत्र में आ जाएंगे। फिलहाल, उन्हें इंस्टा पर सौ से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

Back to top button