बॉलीवुड

वैनिटी वैन में बैठकर ऐसे ‘पुष्पा’ बनते थे अल्लू अर्जुन, देखें ट्रांसफॉर्मेशन Video

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हमेशा से ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते रहे हैं. अल्लू की फैन फॉलोइंग हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी बहुत तगड़ी है. वहीं अब फिल्म ‘पुष्पा : द राइज की अपार सफ़लता ने अल्लू अर्जुन को दुनियाभर में लोकप्रिय कर दिया है.

pushpa

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा’ ने दुनियाभर में 365 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही 100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है. ऐसा करते हुए फिल्म ने सफ़लता के नए झंडे गाड़ दिए है.

इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था. इस फिल्म में कलाकारों के लुक को देखकर भी हर कोई हैरान रह गया था. स्टाइल आइकॉन माने जाने वाले अल्लू अर्जुन इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आए. उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ था. जिसने भी उन्हें बड़े पर्दे पर ‘पुष्पा’ के किरदार में देखा वो हैरान रह गया.

pushpa

अल्लू अर्जुन के लुक में गजब का बदलाव किया गया था. उनके सिर के बाल और दाढ़ी को काफी हद तक बढ़ाया गया था. वहीं फिल्म की पृष्ठभूमि और स्क्रिप्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन के रंग को भी सांवला किया गया. बता दें कि अल्लू अर्जुन को पुष्पा के रूप में सामने आने में बहुत समय लगता था. तैयार होने में उन्हें कई घंटे लगते थे.

allu arjun

फिल्म से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें अल्लू अर्जुन को दिखाया गया है. इसमें दिखाया जा रहा है कि कैसे अल्लू पुष्पा बन रहे हैं. आप देख सकते हैं कि किस तरह से अल्लू अर्जुन खुद को कैसे ‘पुष्पा राज’ (Allu Arjun Transformation Video) के रूप में तैयार करते थे.

अल्लू अर्जुन के मेकअप और उनके तैयार होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अल्लू का यह वीडियो इंस्टाग्राम से एक पेज द्वारा साझा किया गया है. 1 मिनट 3 सेकेण्ड का यह वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है. अल्लू अर्जुन कार से निकलते है तो वे अल्लू ही रहते हैं लेकिन वैनिटी वैन में जाते है तो ‘पुष्पा’ बनकर बाहर आते हैं.


काले रंग के कैजुअल आउटफिट में अल्लू अपनी कार से उतरते हुए सीधे अपनी वैनिटी वैन में पहुंच जाते हैं. इसके बाद हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट उन्हें ‘पुष्पा’ बनाकर ही छोड़ते हैं. बताया जाता है कि अल्लू अर्जुन को इस किरदार के लिए तैयार होने में करीब दो घंटे का समय लगता था.

allu arjun

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)


बता दें कि ‘पुष्पा’ फिल्म में अल्लू अर्जुन के कायापलट का काम आर्टिस्ट और लुक डिजाइनर प्रीतिशील ने किया है. प्रीतिशील सिंह इससे पहले ‘हैदर’, ‘मॉम’, ‘102 नॉट आउट’, ‘ठाकरे’, ‘शिवाय’, ‘हवाईजादा’, ‘हाउसफुल 3’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘बाला’, ‘पंगा’, ‘अंधाधुन’, ‘छिछोरे’, ‘मुल्क’, ‘पति पत्नी और वो’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों में स्टार्स का मेकअप किया है. बता दें कि आर्टिस्ट और लुक डिजाइनर प्रीतिशील राष्ट्रीय पुरष्कार भी जीत चुकी हैं.

pushpa

बता दें कि पुष्पा में न केवल अल्लू बल्कि हर एक मुख़्य कलाकार का लुक ही दर्शकों के लिए हैरानी भरा रहा. फिल्म में अल्लू के अपोजिट रश्मिका मंदाना ने काम किया था. जबकि इसमें अहम भूमिकाओं में फहाद फाजिल, सुनील, मास्टर धन्नजय, वेंनेला किशोर, अजय घोष, हरीश उथमान, अनसूया भारद्वाज जैसे कलाकार भी नज़र आए थे.

Back to top button