बॉलीवुड

अनुपमा सीरियल कीअनुपमा बनी सब से ज़्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, एक एपिसोड का करती हैं इतना चार्ज

इंडियन टीवी इंडस्ट्री बड़ी तेजी से बॉलीवुड की तरह लोगों के बीच अपना क्रेज बढ़ा रही है। एक्टर, एक्ट्रेस, सीरियल मेकर्स सभी मोटी कमाई करने लगे हैं। अगर आप जानना चाहते हैं कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस कौन है तो उसका नाम जानकर आप चौंक जाएंगे। वो हैं सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली। रूपाली गांगुली ने भारतीय टीवी जगत की न्यू जनरेशन को ही नहीं कई दिग्गज पुरुष टीवी एक्टर्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

भारतीय टीवी जगत से खबर आ रही है कि सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इंडियन टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं। सूत्रों के हवाले से ये बात पता चली है। बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से रूपाली गांगुली द्वारा अपनी फीस बढ़ाये जाने की जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, रूपाली को पहले हर दिन की फीस 1.5 लाख मिलती थी। अब एक्ट्रेस हर दिन के 3 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इसी के साथ रुपाली गांगुली इंडियन टीवी जगत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं।

anupama

ऐसा कर रुपाली गांगुली ने कई यंग टैलेंट्स को पछाड़ दिया है। एक्ट्रेसेज की बात छोड़िये रूपाली ने टीवी के दिग्गज एक्टर राम कपूर, रोनित रॉय तक को फीस के मामले में पीछे छोड़ दिया है। अटकलें हैं कि एक्ट्रेस ने कुछ महीनों पहले ही अपनी फीस बढ़ाई हैं। हालांकि सूत्रों से मिली इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन अगर रूपाली गांगुली सचमुच टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं, तो इसमें शक करने जैसी कोई बात भी नहीं होनी चाहिए। क्योंकि एक्ट्रेस ये अचीवमेंट डिजर्व करती हैं। सालों से शोबिज इंडस्ट्री में काम कर रहीं रुपाली गांगुली ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीता है।

खबरों के मुताबिक, सीरियल अनुपमा में रुपाली गांगुली के को-स्टार गौरव खन्ना को हर दिन के 1.5 लाख रुपये मिल रहे हैं। वहीं सुधांशु पांडे को भी सेम अमाउंट मिल रहा है।

अनुपमा सीरियल टीआरपी में हिट

रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टीआरपी में धमाल मचाए हुए है। शो जबसे ऑन-एयर हुआ है दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। राजन शाही के इस शो ने टीवी क्वीन एकता कपूर के बड़े-बड़े शो को पछाड़ दिया है। ‘अनुपमा’ के सुपरहिट होने के पीछे स्टारकास्ट की उम्दा परफॉर्मेंस के साथ क्रिएटर्स की मेहनत है।

anupama

टीवी शो में हाउस वाइफ की भूमिका निभाने वाली अनुपमा को पहले अपने ही पति वनराज द्वारा धोखा मिला। जिसने उसे छोड़कर ऑफिस में साथ काम करने वाली काव्या को गर्लफ्रेंड बना लिया। इन सबके बीच अनु का अतीत वापस आ जाता है जो उसकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल देता है। रूपाली के अलावा शो में निधि शाह, पारस कलनावत, अनेरी वजा, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनुपमा से पहले सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई में मोनिशा की भूमिका निभाने के बाद रूपाली गांगुली को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। लेकिन स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा ने उन्हें और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की। क्योंकि अब लगभग हर घर में रूपाली, अनुपमा के नाम से पॉपुलर हो चुकी हैं।

Back to top button