बॉलीवुड

बोल्डनेस के चक्कर में जब शर्म से लाल हो गई ये एक्ट्रेस: ड्रेस देख मुंह से निकल ही गया Oops..Oops

बॉलीवुड जगत में फैशन, लुक्स और बोल्डनेस का काफी क्रेज होता है। बॉलीवुड से जुड़ा हर शख्स इसमें पीछे नहीं होना चाहता। लेकिन कभी-कभी इस चक्कर में कुछ ऐसा हो जाता है कि मुंह से निकल पड़ता है Oops..Oops। ऐसा ही बॉलीवुड के एक ऐक्ट्रेस के साथ तब हुआ जब वो ऐसे ड्रेस में घर से बाहर नकलीं कि खुद उनके कपड़े उनके लिए सिर दर्द बन गए। सोशल मीडिया पर इस बॉलीवुड हसीना की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर हो सकता है कि आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएं।

बेहद ट्रांसपरेंट ड्रेस में दिखी एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रकुल प्रीत सिंह हैं। रकुल प्रीत सिंह की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो इतने ज्यादा पतले कपड़े की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं कि कैमरे की लाइट पड़ते ही अंदर का सब कुछ झलक गया।

तस्वीरों में आप देखेंगे कि रकुल प्रीत सिंह काले रंग की मैक्सी ड्रेस पहने हुई हैं. जो बहुत ज्यादा ट्रांसपेरेंट है। साथ ही उन्होंने अंदर समीज वगैरह भी नहीं पहनी हैं। जिस वजह से जैसे ही वो कैमरे के सामने आई और लाइट पड़ी तो उनके अंडरगॉर्मेंट्स झलक गए। इसके साथ ही उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया।

Oops Moment वाली तस्वीर वायरल

रकुल प्रीत सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को बॉलीवुडपेप नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)


रकुल प्रीत जैकी भगनानी को कर रहीं डेट

काफी वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि रकुल और जैकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इन अफवाहों पर मुहर तब लगी जब एक्टर ने खुद तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर जैकी ने रकुल के जन्मदिन पर शेयर कर एक प्यार भरा पोस्ट लिखा था। तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे।

आपको बता दें कि जैकी भगनानी जाने माने प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं। बतौर हीरो फिल्मी करियर ठीक नहीं रहा जिसके बाद एक्टर ने बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों में हाथ आजमाया। इन फिल्मों में ‘सरबजीत’, ‘कुली नंबर 1’, ‘दिल जंगली’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘बेल बॉटम शामिल हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह की बात करें तो वो हिंदी सिनेमाजगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इन फिल्मों में ‘अय्यारी’, ‘शिमला मिर्च’, ‘दे दे प्यार दे’ और ‘सरदार का ग्रैंड सन’ शामिल है।

Back to top button