बॉलीवुड

कॉमेडियन कपिल शर्मा की जीवन पर बनेगी फिल्म, जानिये कौन निभाएगा कपिल का रोल

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। कपिल शर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द उनके सामने आने वाली है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बॉयोपिक का ऐलान हो चुका है। कपिल के फैंस को अब उनके निजी जीवन को और नजदीक से जानने का मौका मिलेगा। छोटी से शहर से बड़े सपने लेकर मुंबई पहुंचे कपिल शर्मा ने टीवी स्क्रीन पर ऐसी कॉमेडी की जिसे शायद ही दर्शकों ने पहले देखा और सुना हो। आगे आपको बताएंगे की कपिल शर्मा की बायोपिक के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर कौन हैं।

फुकरेके डायरेक्टर बायोपिक को करेंगे डायरेक्ट

फिल्म ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल भी तैयार किया जा चुका है। फिल्म के प्रोड्यूसर महावीर जैन ने शुक्रवार को कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान किया है। कपिल की बायोपिक का नाम ‘फनकार’ (Funkar) रखा गया है।


गौरतलब है कि कपिल शर्मा पर बन रही  फिल्म लाइका प्रोड्क्शन के तहत तैयार की जाएगी। फिल्म ‘फुकरे’ के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा हैं, जो इन दिनों अपनी फिल्म ‘फुकरे 3’ पर काम कर रहे हैं, वे कपिल शर्मा की बायोपिक को डायरेक्ट करेंगे। निर्माता महावीर जैन ने घोषणा की कि, ये फिल्म कॉमेडी किंग के जीवन पर होगी। आगे आपको बताएंगे कि कपिल शर्मा की बायोपिक में कपिल शर्मा का रोल कौन निभाएगा।

कपिल शर्मा का रोल कौन निभाएगा?

कपिल शर्मा की बायोपिक में कपिल का रोल वो खुद निभाएंगे या फिर कोई और ऐक्टर,  इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर ने अभी किसी नामा का खुलासा नहीं किया है। इसे लेकर अभी पूरी टीम के बीच मंथन चल रहा है। आगे आपको बताएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब डेब्यू करने जा रहे हैं।

kapil sharma

ओटीटी में भी दिखेंगे कपिल शर्मा

आपको बता दें कि कपिल शर्मा जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वो बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर भी अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से सुनाने आ रहे हैं। कपिल ने इस कार्यक्रम का एक टीजर भी शेयर किया था। कपिल के प्रोजेक्ट का नाम ‘आई एम नॉट डन येट’ है। ये शो 28 जनवरी से स्ट्रीम होने वाला है। आगे आपको कपिल शर्मा के बैकग्राउंड के बारे में बताएंगे।

गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करते थे। लेकिन अपने टैलेंट के दम पर वो टीवी शो तक पहुंचे। कई छोटे-छोटे शोज कर उन्होंने अपनी पहचान बनाई और अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। कपिल का जन्म पंजाब में हुआ था। वह ‘लाफ्टर चैलेंज 3’ जीत कर लाइमलाइट में आए थे।

आपको बता दें कि, कपिल ने अपना बड़ा शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लॉन्च किया, जिसने टीआरपी के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। इस शो को घर-घर में देखा जाने लगा। इस शो में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की और जिंदगी से जुड़े खुलासे मजेदार अंदाज में किए। यही नहीं, कपिल बहुत अच्छे सिंगर भी हैं। वो फिल्म में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

Back to top button