बॉलीवुड

खुद की संगीत सेरेमनी में अर्पिता ने Ayush Sharma को डांस करने से किया था मना, कारण का हुआ खुलासा

हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में ‘अंतिम’ फ़िल्म से एंट्री लेने वाले अभिनेता आयुष शर्मा अब किसी पहचान के मोहताज नहीं। जी हां बात दें कि वो बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं और हालिया दौर में ही उनकी एक फ़िल्म रिलीज हुई। जिसका नाम ‘अंतिम’ था और इस फ़िल्म में इनके द्वारा की गई ऐक्टिंग को ख़ूब प्रशंसा मिली। वहीं बता दें कि इसके बाद उनकी पॉपुलरिटी में बेतहाशा इज़ाफ़ा हुआ। वहीं अब जाकर अर्पिता खान के साथ उनकी लव स्टोरी भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। आइए ऐसे में जानें इन्हीं से जुड़ी कहानी…

बता दें कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता को बहुत मानते हैं और बीते दिनों में आयुष शर्मा ने एक साक्षात्कार दिया था और उस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी अर्पिता से जुड़ी कुछ बातें साझा की। गौरतलब हो कि इस दौरान आयुष शर्मा ने कहा कि, ” वो एक समय बहुत बुरे डांसर थे, इसलिए उन्होंने अपनी ही संगीत सेरेमनी में डांस नहीं किया था।

” वहीं इस बात को रखते हुए आयुष शर्मा ने बताया था कि उनकी होने जा रही पत्नी अर्पिता ने उस समय उन्हें डांस न करने की चेतावनी तक दे डाली थी। उल्लेखनीय हो कि इस दौरान आयुष शर्मा ने आगे कहा कि, “मुझे आज भी याद है, जब हमारी शादी हुई थी, उस समय मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि, डांस कैसे करते हैं?”

वहीं बता दें कि इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ‘चोगाड़ा’ सॉन्ग पर उनके शानदार डांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “हां! लेकिन वो प्रशिक्षण के बाद किया था। वहीं जब अर्पिता और मेरी शादी हुई थी, तब मैं बहुत बुरा डांसर था”। इसके अलावा मालूम हो कि आगे बातचीत में आयुष ने बताया था कि, “अर्पिता ने उन्हें संगीत सेरेमनी में किसी भी तरह की गड़बड़ी न करने को कहा था।” उन्होंने कहा था कि संगीत के लिए भी रिहर्सल और कोरियोग्राफी रखा गया था।

वहीं आयुष ने बताया कि उस समय अर्पिता ने मुझे कहा था कि, “तुम्हारी बिल्कुल हिम्मत नहीं होनी चाहिए कि, तुम जाकर मंच पर अपना मजाक बनाओ”। वहीं अब अर्पिता मुझे जब भी नाचते हुए देखती हैं और लोग मुझे अच्छा डांसर कहते हैं, तो वो सिर्फ मुझे देखती रहती हैं और कहती हैं, “हे भगवान, वो लोग नहीं जानते हैं कि, आपने स्टूडियो में कितने घंटे बिताए हैं”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)


आख़िर में बता दें कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने शादी करने की ठानी और फिर इन्होंने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी। वहीं मालूम हो कि वर्तमान समय में इन दोनों के दो बच्चें आहिल शर्मा और आयत शर्मा हैं। वहीं यह तो आप सभी को मालूम ही है कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता पर जान छिड़कते हैं और उन्हीं की पहल पर आयुष शर्मा और अर्पिता की शादी सम्पन्न हुई थी।

arpita khan and aayush sharma karwa chauth

Back to top button