बॉलीवुड

शाहिद कपूर देखते रहे और उनकी पत्नी मीरा अपने पहले प्यार से चिपकी रही, आप भी देखें ये वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह और मीरा बेंच के अलग-अलग किनारों पर बैठे हुए नज़र आ रहे है. शाहिद कपूर इस वीडियो को बना रहे है तो मीरा अपने पहले प्यार के साथ व्यस्त है. मीरा राजपूत का पहला प्यार हैं मीरा राजपूत का फोन. जहां शाहिद बेंच के एक कोने पर बैठकर वीडियो बना रहे हैं.वही मीरा राजपूत का पूरा ध्यान उनके पहले प्यार यानी मोबाइल पर है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने मोबाइल को मीरा का पहला प्यार बताया है.

shahid kapoor and mira rajput

बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत हर समय अपने प्यार से लोगों को प्रेरित करने में पीछे नहीं हटते है. शाहिद कपूर मोस्ट हैंडसम अभिनेताओं में गिने जाते है. उन पर लाखों लड़कियां जान देती थी. वह खुद भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशन में रह चुके है.

shahid kapoor and mira rajput

लेकिन उन्होंने आखरी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर एक नॉर्मल लड़की को अपना जीवनसाथी बनाया था. ये भी एक बड़ी वजह हो सकती है कि दोनों आज तक खुश है. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने अरेंज मैरिज की थी. मीरा राजपूत अपने पति से करीब 13 साल छोटी हैं. अरेंज मैरिज के बाद इतने साल बाद भी इन दोनों का प्यार वैसा ही देखने को मिलता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


इस कपल के दो बच्चे मीशा और जैन भी हैं, इसके बावजूद उनका एक-दूसरे के लिए प्यार कभी कम नहीं होता है. शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘उसका पहला प्यार वही है जिसे वह इस समय घूर रही है. लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार होने के नाते पूरी तरह से ठीक हूँ. क्या करें. प्यार तो बस इतना ही होता है. #winterlove’ इन दोनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैंस अब शाहिद कपूर का कैप्शन पढ़ हंस रहे हैं. साथ ही उनके वीडियो की तारीफ भी कर रहें हैं.

शाहिद और मीरा बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में गिने जाते है. आज मीरा भले ही बड़े पर्दें से दूर हो लेकिन मीरा भी खुद को शाहिद की लाइफ के साथ ढाल रही हैं. वह शाहिद के साथ इंडस्ट्री की पार्टीज और इवेंट्स में भी नज़र आती है. मीरा कपूर शाहिद के साथ रैंप वॉक भी कर चुकी हैं. मीरा भले ही फिल्मों से न हो लेकिन उनकी खूबसूरती किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

सोशल मीडिया पर भी लाखों फैंस उन्हें फॉलो करते है. मीरा कभी अपने पति शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो तो कभी फनी वीडियोज शेयर करती रहती है. वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहना काफी अच्छे से जानती है. आपको बता दें कि 21 साल की उम्र में मीरा ने शाहिद कपूर से शादी कर ली थी.

shahid kapoor and mira rajput

वहीं, वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी हालिया रिलीज़ हुई है. वह जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. इसके बाद वह फिल्ममेकर राज और कृष्णा की अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों फिल्ममेकर्स की ‘द फैमिली मैन’ रिलीज हो चुकी है, जिसके दोनों सीजन काफी हिट थे.

Back to top button