बॉलीवुड

विक्की कौशल की शादी पर भावुक हुई पूर्व प्रेमिका हरलीन सेठी, लिखा इमोशनल पोस्ट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं। आज 7 दिसंबर से शादी की रस्में शुरू हो गई है। दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। इस शादी से कटरीना कैफ और विक्की कौशल को चाहने वाले कई दिल टूट जाएंगे।

इसमें से एक दिल फिल्म एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का भी है। हरलीन विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड है। विक्की और कटरीना की शादी के पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है जो अब बहुत वायरल हो रहा है।

विक्की की शादी के पहले एक्स का पोस्ट

Harleen Sethi

कैटरीना कैफ की लाइफ में सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक की खास मर्द आए। वे सबके साथ कुछ समय रिलेशनशिप में रही, लेकन अब विक्की कौशल के साथ सात फेरे ले रही हैं। इसी तरह विक्की कौशल के भी पास्ट में कुछ रिलेशन रहे हैं। फिल्म एक्ट्रेस हरलीन सेठी उनकी पूर्व प्रेमिका है। दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में थे।

Harleen Sethi

बीते रविवार हरलीन ने विक्की का नाम लिए बिना अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा जिसे लोग उनके पूर्व बॉयफ्रेंड विक्की की शादी से जोड़कर देख रहे हैं। हरलीन ने लिखा – कभी-कभी जिंदगी का मतलब तलाशना, टोस्ट का मतलब तलाशने जैसा हो जाता है। इसलिए, कभी कभी टोस्ट को सीधे खा लेना ही बेहतर होता है।

लंबा चला था विक्की-हरलीन का रिश्ता

Harleen Sethi

विक्की कौशल और हरलीन सेठी का रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक चला। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया। फिल्म ‘उरी’ के प्रमोशन पर भी हरलीन सेठी विक्की के साथ थी। वहीं करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ और नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में विक्की कौशल ने हरलीन के साथ अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार किया था।

सफलता के बाद बदला विक्की कौशल का बर्ताव

Harleen Sethi

विक्की कौशल और हरलीन सेठी का रिश्ता 2019 में फिल्म उरी के रिलीज के बाद खत्म हो गया था। हरलीन सेठी के अनुसार फिल्म की सफलता के बाद विक्की कौशल का बर्ताव उनके प्रति बदल गया था। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। हालांकि अपने ब्रेकअप को लेकर दोनों ही मीडिया के सामने कुछ खुलकर नहीं बोले थे।

Harleen Sethi

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना ने अपनी शादी में पूर्व बॉयफ्रेंड सलमान खान को निमंत्रण नहीं भेजा है। ठीक वैसे ही विक्की कौशल ने भी अपनी शादी में एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी को नहीं बुलाया है।

सलमान के बॉडीगार्ड की टीम संभाल रही सिक्योरिटी?

Harleen Sethi

खबरों की माने तो कैटरीना ने भले सलमान खान को शादी में नहीं बुलाया लेकिन उनकी शादी की सिक्योरिटी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की टीम संभाल रही है। विक्की-कैटरीना अपनी शादी में भीड़ और सुरक्षा के इंतजाम को लेकर गंभीर है। वहीं कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में कोविड नियम भी तय किए गए हैं।

vicky katrina wedding

इसके अलावा मेहमानों के लिए एक एसओपी तय की गई है जिसके अंतर्गत उन्हें शादी में फोटो लेने के लिए भी मना किया गया है। शादी में सिर्फ 120 मेहमान होंगे। मेहमानों के लिए होटल में आलीशान कमरे भी बुक किए गए हैं जिनका एक दिन का किराया पचास हजार से सात लाख रुपए तक है।

Back to top button